Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या

औरैया। जिले के अयाना क्षेत्र में एक युवक ने कमरे के जंगले में साफी के सहारे फंदा बनाकर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली है। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के गांव रसूलपुर हुलासाराय निवासी योगेश कुमार (26) ने मकान के कमरे के अंदर जंगले से साफी के फंदे सहारे लटककर आत्महत्या कर ली।

मृतक का चचेरा भाई मयंक आज सुबह 10 बजे जब योगेश को खाना खाने के लिए बुलाने गया तो उसे योगेश जंगले में फांसी के फंदे के सहारे लटका मिला। जिसे देख वह चीखने चिल्लाने लगा, मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे जीवित होने की उम्मीद में फंदे से नीचे उतार लिया। जिसके बाद मृतक के भाई मुकेश ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने नमूने व साक्ष्य जुटाने के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने के बाद पूछतांछ में जुट गयी है।

मृतक के भाई मुकेश ने बताया कि कल ही मृतक की पत्नी ज्योति अपने मायके नगला भज्जू अछल्दा गयी तो योगेश उसे छोड़ने बाबरपुर गया था, जहां से वह बुआ की अंत्येष्टि में शामिल होने औरैया चला गया था और रात्रि में लौटा था जबकि मृतक की माँ राजाबेटी अपनी पुत्री बेबी के घर तुरकपुरा इटावा गयी हुई थी। घटना की जानकारी के बाद गांव लौटी मृतक की मां राजाबेटी ने बताया कि योगेश की शादी 05 फरवरी 2021 को ज्योति के साथ हुई थी।

शादी के कुछ दिनों के बाद पति पत्नी में आपसी अनबन रहने लगी थी ज्योति के मायके बाले भी उसको तंग किया करते थे। शायद उसी से क्षुब्द होकर योगेश ने आत्महत्या कर ली। बताया गया कि 30 जून 2021 को योगेश के पिता रामचन्द्र का निधन हो गया था, परिवार अभी कष्ट से उभर भी नहीं पाया था कि योगेश ने आत्महत्या कर ली। थानाध्यक्ष अयाना नवीन कुमार सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...