Breaking News

नादान वर्मा को सौंपी गई सपा व्यापार सभा नगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी

अजीतमल/औरैया। समाजवादी पार्टी व्यापार सभा द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित कर बाबरपुर अजीतमल इकाई का गठन किया गया। जिसमें समाजवादी पार्टी से जुड़े युवा व्यापारियों ने हिस्सा लिया।

कस्बे के बाबरपुर तिराहा पर आयोजित कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के जिला अध्यक्ष विपिन गुप्ता की अध्यक्षता में बाबरपुर अजीतमल इकाई का नादान वर्मा को अध्यक्ष, प्रशांत सेंगर को महासचिव, रवि गुप्ता को कोषाध्यक्ष, बृजेश कठेरिया बबलू खान, अजय नागर को उपाध्यक्ष, सुनील कुमार, गोविंद गुप्ता विकास सोनी को सचिव मनोनीत किया गया।

कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त करते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में पेट्रोल की कीमत चरम पर पहुंच रही है व्यापारी , किसान परेशान है सरकारी धन का दुरुपयोग निजी स्वार्थों में किया जा रहा है।

व्यापारी और किसानों का हित समाजवादी पार्टी में ही संभव है। पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी संजीव पोरवाल ने कहा स्थानीय स्तर पर व्यापार सभा गठन का होने पर व्यापारियों का उत्पीड़न किसी भी स्तर पर स्वीकार नहीं किया जाएगा। कार्यक्रम में पार्टी के जिला सचिव सौरभ यादव, जिला उपाध्यक्ष योगेंद्र कुमार गुप्ता, विधानसभा अध्यक्ष मनीष कुमार, पिंटू सिंह ब्लॉक अध्यक्ष ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान चरन सिंह कुशवाहा, राजीव पोरवाल, दिनेश सोनी, विनय सिंह, आशीष गुप्ता अदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

एसबी पब्लिक इंटर कालेज में विकास के उदेश्य को बढ़ावा देने के लिए विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, May 28, 2022 वाराणसी : ...