Breaking News

राधा कृष्ण मंदिर के समीप पड़ी चारागाह की भूमि पुलिस प्रशासन ने कराई कब्जा मुक्त

बिधूना/औरैया। अछल्दा थाना क्षेत्र के लहटोरिया रमनगरा में स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर के समीप पड़ी चारागाह की भूमि पर मंदिर के पुजारी द्वारा फल फूल लगाए गए थे और इसी भूमि पर अगले सप्ताह भागवत कथा का आयोजन होने वाला था किंतु विपक्षियों की सरकारी भूमि पर कब्जा होने की शिकायत पर पुलिस प्रशासन ने भूमि को कब्जा मुक्त करा दिया है वही पीड़ित पुजारी ने प्रदेश के कृषि राज्य मंत्री को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना तहसील क्षेत्र के अछल्दा थाना अंतर्गत ग्राम लहटोरिया रमनगरा में स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर के समीप चारागाह की सुरक्षित पड़ी लगभग 1 बीघे भूमि पर मंदिर के पुजारी रामप्रकाश पुत्र मुंशीलाल द्वारा फूस की झोपड़ी रखकर उक्त भूमि पर फल फूल लगाकर और पेड़ पौधों की सुरक्षा के लिए बैरिकेडिंग कर उनका संरक्षण किया जा रहा था और इसी भूमि पर अगले सप्ताह श्रीमद् भागवत कथा का भी आयोजन निर्धारित था।

किंतु तभी कुलदीप कुमार संदीप कुमार प्रदीप कुमार पुत्रगण बालकराम निवासी रामनगरा नेट शनिवार को अछल्दा पुलिस को शिकायत दी। पत्र देकर चरागाह की भूमि कब्जा मुक्त कराने की मांग की जिस पर पुलिस व प्रशासन ने मौके पर जाकर उक्त चरागाह की भूमि से बैरिकेडिंग हटवा कर कबजा मुक्त करा दिया है। मंदिर के पुजारी रामप्रकाश ने खाली कराई गई भूमि पर श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन कराने की अनुमति दिलाने और मामले में न्याय दिलाने की मांग की है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...