Breaking News

पूरे सुजान : किशोरी की हत्या का खुलासा, तीन गिरफ्तार

सताँव(रायबरेली)। गुरुबख्शगंज पुलिस ने पूरे सुजान मजरे बरदर गाँव में विगत 27 जुलाई की रात हुई एक किशोरी की हत्या का खुलासा करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के सम्बन्ध में मृतका के पिता ने घटना के दिन ही गाँव के एक युवक को नामजद करते हुये थाने पर तहरीर दी थी।

पूरे सुजान : हत्या कर फरार था आरोपी

पुलिस के मुताबिक ग्राम पूरे सुजान मजरे बरदर निवासी बुद्धूलाल की अवयस्क बेटी रोशनी की लाश विगत 28 जुलाई को सुबह उसके घर के पीछे मिली थी। बुद्धू ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप अपने ही गाँव के निवासी सोनू (25 वर्ष) पुत्र छेदी लाल पर लगाया था, लेकिन सोनू फरार हो गया था। रविवार की देर शाम गुरुबख्शगंज के थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने अपनी टीम के साथ सोनू को ठकुराइन खेरा मजरे ताला स्थित साँई की कुटिया से गिरफ्तार कर लिया। सोनू ने रोशनी की हत्या का अपराध स्वीकार करते हुये घटना में शामिल दो अन्य युवकों के नाम भी बताये। सोनू की निशान देही पर पुलिस ने अर्जुन (20 वर्ष) पुत्र श्रीपाल व रिंकू (20 वर्ष) पुत्र गुलाब को अर्जुन के सबमर्सिबल पम्प पर से गिरफ्तार कर लिया। यह दोनो भी पूरे सुजान निवासी हैं।

सोनू व रोशनी में…

घटना के बारे में थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सोनू व रोशनी में नाजायज रिश्ते थे।रोशनी सोनू के साथ रहना चाहती थी, लेकिन यह रिश्ता दोनो के परिवार वालों को स्वीकार नहीं था।घटना वाली रात सोनू रोशनी के घर आया था। रोशनी सोनू के साथ उसके घर जाने की जिद पर अड़ गयी, लेकिन सोनू उसे ले नहीं जाना चाहता था। अतः उसने रोशनी से घर के पीछे इन्तजार करने को कहा। इसी दौरान रोशनी की माँ ने उसे देख लिया। सोनू मौके से भाग कर मित्रों के पास पहुंचा और उन्हे पूरा घटनाक्रम बताया। मित्रों ने सोनू को रोशनी की हत्या की सलाह दी। बाद में योजना के मुताबिक तीनों ने मिलकर रोशनी का गला घोंट कर मार डाला। घटना के बाद से तीनो फरार थे लेकिन मोबाइल से आपस में बातचीत कर रहे थे। अन्ततः सभी पुलिस के हत्थे चढ गये।

हत्या के इन आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह के अलावा एसआई सन्तोष कुमार,काँसटेबल कुलदीप मिश्रा,होमगार्ड संजय सिह व धनंजय सिह आदि शामिल रहे।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...