Breaking News

रिकी पोंटिंग ने किया एक बड़ा खुलासा, कहा:’इस बॉलर के सामने बल्लेबाजी करने से लगता था डर…’

आप सभी ने विश्व में एक से एक बैट्समैन देखे होंगे जो कि अपनी बैटिंग के दम पर विरोधी गेंदबाज को धराशाई करने मैं अव्वल माने जाते होंगे। लेकिन कोट बल्लेबाज ऐसे भी है क्रिकेट के इतिहास में जोकि अपने क्रिकेट से अधिक अपने क्रिकेट तरीके के लिए जाने जाते हैं और ऐसे ही बल्लेबाज का नाम है रिकी पोंटिंग और आज हम इस खबर में आपसे उन्हीं के बारे में बात करेंगे।

हम आपको बता दें कि रिकी पोंटिंग एक ऐसा बल्लेबाज है एक सफल कप्तान भी माने जाते हैं और विश्व के सफल कप्तानों में उनका नंबर आता है। इसके साथ ही हम आपको एक और बात बता देते हैं कि ऑस्ट्रेलिया ने 2 बार वर्ल्ड कप रिकी पोंटिंग की कप्तानी में ही जीता है और इसके साथ ही रिकी पोंटिंग विश्व के टॉप 5 खिलाड़ियों में से हैं जिन्होंने कि सबसे अधिक रन बनाए हैं।

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी बहुत ही अधिक सक्रिय रहते हैं और उनके एक फैन ने टि्वटर पर उनसे यह सवाल पूछा कि वह कौन सा गेंदबाज है जिसके सामने वह खेलने से कतराते हैं। लेकिन उन्होंने जवाब देते हुए बताया कि वसीम अकरम और कडली एंब्रोस दुनिया के सबसे बेहतरीन और तेज गेंदबाज जाते हैं लेकिन फिर भी मैं उनका सामना पर ही आसानी से कर लेता हूं।

इसके बाद उन्होंने बताया कि शोएब अख्तर की गेंद से बहुत परेशान रहते थे लेकिन बाद में वह उनकी गेन्द का सामना भी करने लगे लेकिन दूसरी तरफ उन्होंने एक इण्डियन गेंदबाज का नाम लिया और कहा कि स्पिन गेन्द करवाते थे लेकिन फिर भी मैं उनकी गेन्द पर कई बार आउट हुए हैं।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...