Breaking News

आईपीएल पर देखने को मिला कोरोना महामारी का असर, इतने दिनों के लिए बीसीसीआई ने किया निलंबित

दुनियाभर के कई देशों समेत भारत में फैले कोरोना वायरस ने अपना कहर मचाना शुरू कर दिया है, ऐसे में 29 मार्च से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कोरोना महामारी की वजह से 29 मार्च से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया.

आपको बता दें कि इसके साथ ही उसने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाकी दो मैचों को भी रद्द कर दिया है. वहीं बीसीआई के इस कदम का पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने खुलकर स्वागत किया है. उन्होंने ‘आजतक’ के शो में कहा कि बीसीसीआई ने जनहित में यह निर्णय लेकर एक उदाहरण प्रस्तुत किया. साथ ही उन्होंने कहा कि बीसीसीआई सिर्फ पैसों के पीछे नहीं भागता.

गौरतलब है कि सुनील गावस्कर आईपीएल को निलंबित करने के बीसीसीआई के फैसले से पूरी तरह सहमत हैं. उन्होंने कहा, ‘निर्णय लेना आवश्यक था. सबके स्वास्थ्य का ख्याल रखना चाहिए. बीसीसीआई ने जो निर्णय लिया, वह सिर्फ भारतीयों के हित में नहीं है, बल्कि उसने क्रिकेट की दुनिया से जुड़े लोगों का भी ध्यान रखा. आईपीएल में दूसरे देशों के खिलाड़ी के अलावा अंपायर, टेक्नीशियन और कैमरामैन भी आते हैं.’

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...