Breaking News

सुशांत के जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की ये तस्वीर, तेजी से हो रही वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के 37वें जन्मदिन के मौके पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उन्हें अपने अंदाज में याद किया है.

थिरकने पर मजबूर कर देगा ब्लू म्यूज़िक का सूरज जुमानी-रीवा अरोड़ा स्टारर गाना ‘काली तेरी’

रिया ने अपनी और सुशांत (Sushant Singh Photos) की कुछ अनदेखी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. सुशांत को फोटोज में हंसता-मुस्कुराता देख उनके फैंस इमोशनल हो रहे हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty and Sushant Singh) ने सुशांत सिंह राजपूत की फोटोज को खास स्टाइल के कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Birthday) की इन मुस्कुराती फोटोज को देख उनके फैंस मिक्स रिएक्शन दे रहे हैं, कुछ लोग एक्टर की इस मुस्कुराहट पर अपना दिल लुटा रहे हैं तो कुछ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Instagram) को ट्रोल करने लग गए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘फिर से केस खोलो’. तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘बस सहानुभूति पाने के लिए कर रही है.’

रिया-सुशांत (Rhea-Sushant Photos) की दूसरी फोटो एक सेल्फी है. जिसमें रिया क्लिक कर रही हैं तो सुशांत उनके सिर से अपना सिर लगाकर मुस्कुराते हुए पोज कर रहे हैं. रिया (Rhea Chakraborty Sushant Singh) ने इन फोटोज के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने Infinite का इमोजी लगाकर साथ में प्लस वन (1) लिखा है और एक व्हाइट हार्ट इमोजी भी लगाया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Movies) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Movies) की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. रिया ने सुशांत के बर्थडे पर उनकी दो फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. जिसमें से एक फोटो में दोनों कॉपी के कप्स के पीछे छिपते दिखाई दे रहे हैं लेकिन इस फोटो में सुशांत की मुस्कुराहट साफ झलक रही है.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...