Breaking News

थिरकने पर मजबूर कर देगा ब्लू म्यूज़िक का सूरज जुमानी-रीवा अरोड़ा स्टारर गाना ‘काली तेरी’

मुंबई। ‘काली तेरे’ की‌ मस्ती भरी धुन पर‌ थिरकते नज़र आ रही है सूरज जुमानी और रीवा अरोड़ा की मदमस्त जोड़ी। लोगों के दिलों को झंकृत करने देनेवाले इस गाने का संगीत युवा संगीतकार जोड़ी जावेद-मोहसिन ने‌ दिया है। ब्लू म्यूज़िक द्वारा आज जारी किये गये इस म्यूज़िक वीडियो ने‌ आते ही हंगामा बरपा दिया है और यह म्यूज़िक वीडियो लोकप्रियता के ऊंचे पायदान पर‌ तेज़ी से अपनी‌ जगह बना रहा है।

खेलों के पीछे शर्मनाक खेल!

म्यूज़िक वीडियो ‘काली तेरी’ के ज़रिए‌ सूरज जुमानी एक फिर से अपने आकर्षक अंदाज़ से लोगों का दिल जीत रहे हैं। वे ‘काली तेरी’ में पिंक सूट पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में थिरकते और टैप डांस करते दिखाई देते हैं जिसमें उनका साथ देती नज़र आ रही हैं रीवा अरोड़ा। म्यूज़िक वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। एक पेप्पी सॉन्ग की तरह संगीतबद्ध किया गया यह गाना किसी पार्टी सॉन्ग से कम नहीं है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो को देश के कई हिस्सों में फ़िल्माया गया है। ‘काली तेरी’ में सूरज और रीवा की नई जोड़ी दर्शकों एक एक नयेपन और ताज़गी का एहसास कराएगी। इस गाने‌ की कोरियोग्राफ़ी भी अलहदा किस्म की है जो रिलीज़ होते ही सोशल‌ मीडिया पर छा गई है और लोगों द्वारा इसे ख़ूब पसंद किया जा रहा है।

इस म्यूज़िक वीडियो के माध्यम से सूरज जुमानी ने बॉलीवुड की दुनिया में एक और क़दम बढ़ा लिया है। इससे पहले सूरज जुमानी ‘आई लव दुबई’ नामक हिट म्यूज़िक वीडियो में नज़र आए थे। इस गाने के माध्यम से दुनिया के सबसे ख़ूबसूरत शहरों में शुमार दुबई को ट्रिब्यूट दिया गया था। सूरज जुमानी के साथ इस गाने में मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा, क्रिस गेल्स और दुबई के कई सेलिब्रिटीज़ भी नज़र आए थे।

बहरहाल, म्यूज़िक वीडियो ‘काली तेरी’ में काम करने के अपने अनुभव के बारे में सूरज जुमानी कहते हैं, “मुझे जावेद-मोहसीन के संगीतबद्ध किये गये गाने में एक्टिंग करके बहुत मज़ा आया। मैं मुदस्सर ख़ान का भी शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने अपने निर्देशन का‌ कमाल दिखाते हुए इस गाने में जान डाल दी है। उनके साथ काम करना मेरे लिए‌ एक बेहतरीन अनुभव था।”

फ़िल्म जंगल महल में सुरैया परवीन ने दिखाया अदाकारी का जौहर

ग़ौरतलब है कि संगीतकार जोड़ी जावेद-मोहसिन पिछले एक लम्बे अर्से से इंडस्ट्री में छाए हुए हैं और उनके रचे गीत लोगों की ज़ुबां पर चढ़े हुए हैं। इस संगीतकार जोड़ी ने ‘पल’, ‘बारिश आई है’, ‘कभी तुम्हें’, ‘ढोल बजा’, ‘आई लव दुबई’ जैसे तमाम हिट गाने देकर संगीत की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाबी पाई है। उल्लेखनीय है कि जावेद-मोहसिन ने सुपरहिट फ़िल्म ‘शेरशाह’ के लिए संगीतबद्ध किये अपने बेहद मशहूर गाने ‘कभी तुम्हे’ के लिए ‘आईफ़ा’ और ‘फ़िल्मफ़ेयर’ अवॉर्ड्स भी जीते थे।

‘काली तेरी’ को ब्रिजेश शांडिल्य, रितु पाठक और डिएन सीक्वेरा ने अपनी सुरीली आवाज़ में गाया है। इसे जावेद-मोहसिन ने संगीतबद्ध किया है जबकि इसे ख़ूबसूरत लफ़्ज़ों से दानिश साबरी ने सजाया है। इस गाने को कोरियोग्राफ़ और डायरेक्ट करने की ज़िम्मेदारी मुदस्सर ख़ान ने बख़ूबी ढंग से निभाई है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

6 को नहीं होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, वजह जानकर चौक जाएँगे आप

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को ...