Breaking News

बिधूना में सड़क हादसा : दो बाइकों में हुई भिड़ंत, तीन लोग गंभीर घायल

घायल प्रताप सिंह के भतीजे प्रशांत ने बताया कि सामने से आ रही बाइक सवार ने मेरे चाचा की बाइक में टक्कर मारी है। घटना की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी तन्मय चौधरी ने घायलों को अस्पताल भिजवा कर दोनों बाइको को गांव में ही खड़ा करा दिया।

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र में रुरूगंज-कुदरकोट मार्ग पर सराय महाजनान ग्राम के पास दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एम्बुलेंस की सहायता से सीएससी बिधूना में भर्ती कराया गया जहां से दो लोगों को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया। जबकि एक को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

बिधूना में सड़क हादसा : दो बाइकों में हुई भिड़ंत, तीन लोग गंभीर घायल

सोमवार की देर शाम अछल्दा थाना क्षेत्र के गांव खलरा निवासी प्रताप सिंह (40) पुत्र श्रीराम अहमदाबाद से कुदरकोट आ गये थे। जहां से उनके भतीजे प्रशांत व रोहित उन्हें लेकर बाइक से खलरा घर वापस जा रहे थे। उनकी बाइक रात्रि करीब 8:30 बजे कुदरकोट-रूरूगंज मार्ग पर सराय महाजनान गांव के पास पहुंची ही थी कि तभी रुरूगंज की तरफ से साथी के साथ तेज गति से आ रहे बाइक सवार रामवीर ने सामने से टक्कर मार दी।

राहगीरों ने तीनों घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सीएससी बिधूना में भर्ती कराया।

दोनों बाइकों की भिड़ंत में प्रताप सिंह व उनका भतीजा रोहित एवं दूसरी‌ बाइक चला रहा रामवीर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस बीच राहगीरों ने तीनों घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सीएससी बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रताप सिंह व रामवीर की गंभीर हालत को देखते हुए रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया।

घायल प्रताप सिंह के भतीजे प्रशांत ने बताया कि सामने से आ रही बाइक सवार ने मेरे चाचा की बाइक में टक्कर मारी है। घटना की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी तन्मय चौधरी ने घायलों को अस्पताल भिजवा कर दोनों बाइको को गांव में ही खड़ा करा दिया। कोतवाली प्रभारी सुजीत वर्मा ने बताया घटना के संबंध में जानकारी हुई है तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाए।

About reporter

Check Also

पोषण पाठशाला 26 मई को : छह माह तक पानी नहीं केवल स्तनपान का दिया जाएगा संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 औरैया। बाल ...