Breaking News

दो अलग-अलग स्थानों पर हुईं लूट, युवतियों से मोबाइल के साथ छीना पर्स

बिधूना। कस्बा में अलग-अलग जगह पर अपाचे सवार युवक मोबाइल व पर्स छीनने की घटना को अंजाम देकर भाग जाने में सफल रहा। पीड़ित युवतियों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस घटना के बाद सीसीटीवी कैमरा खंगालने में लगी है। जबकि दो दिन पहले दुर्गा मन्दिर के पास एक रिटायर्ड कर्मचारी से अपाचे सवार युवक रूपयों से भरा झोला छीन कर भाग गये थे।

जानकारी के अनुसार रविवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव जगतपुर निवासी रोशनी पुत्री जितेन्द्र सिंह गांव से बिधूना बाजार करने आयी हुई थी। वह 12:59 बजे बेला रोड़ पर नदी पुल के समीप पहुंची ही थी कि पीछे से आ रहे अपाचे सवार युवक ने रोशनी के हाथ से मोबाइल छीनकर बाजार की तरफ भाग गया। युवती द्वारा चिल्लाने पर लोगों पीछा करना चाहा लेकिन अपाचे सवार युवक तेज गति से भाग जाने में सफल रहा।

वहीं दूसरी घटना कस्बा के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी शिवानी के साथ घटी। शिवानी किसी काम से बाजार जा रही थी वह दिन में 1:20 बजे किशनी रोड़ पर टाटा मोटर्स के सामने पहुंची थी। तभी पीछे से आये अपाचे सवार युवक ने शिवानी के हाथ पर झपटा मारकर मोबाइल व पर्स छीन का भाग गया। पर्स में 250 रूपए, आधार कार्ड व पास बुक रखी थी।

दोनो घटनाओं को अंजाम देने वाला एक ही युवक बताया जा रहा है। युवक की फोटो सीसीटीवी कैमरा में कैद है। घटना के बाद दोनों युवतियों ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी दी हैं। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि मोबाइल छीनने की घटना सामने आयी है। पीड़ितों द्वारा तहरीर मिलती है पुलिस उचित कार्रवाही करेगी। अरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/ संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...