Breaking News

पूर्व बाहुबली MP अतीक अहमद के खिलाफ Police की बड़ी कार्रवाई, 25 Crore की संपत्ति सीज

योगीराज में माफिया घोषित किए गए पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के खिलाफ पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। प्रयागराज में पुलिस ने अतीक अहमद की नामी-बेनामी संपत्तियों पर कार्रवाई के दौरान 5 चिन्हित संपत्तियों को सीज कर दिया है। अतीक़ की सीज़ की गई संपत्तियों की कीमत करीब 25 करोड़ रुपए है। पुलिस, नगर निगम, पीडीए और राजस्व की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है। बाहुबली नेता की कुल 7 संपत्तियों को सीज करने का आदेश दिया गया है। अतीक की 2 और संपत्तियों को सीज किया जाना अभी बाकी है।

Prayagraj police searching mafia don atiq ahmed 8 crore car ann

जिलाधिकारी ने गिरोहबंद एवं समाज विरोधी क्रिया कलाप निवारण अधिनियम की धारा 14(1) के अंतर्गत प्रदत्त अधिकारों का उपयोग करते हुए इन 7 अचल संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश पारित किया था और इन संपत्तियों के लिए प्रशासकों की नियुक्ति की थी। उल्लेखनीय है कि पूर्व सांसद अतीक अहमद वर्तमान में गुजरात की जेल में बंद है।

Loading...

उल्लेखनीय है कि प्रयागराज के जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पांच अगस्त, 2020 के पत्र और कैंट थाना प्रभारी की आख्या के आधार पर पूर्व सांसद अतीक की 7 अचल संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश जारी किया था। एसएसपी ने उपरोक्त आख्या में अतीक अहमद द्वारा अर्जित की गई इन अचल संपत्तियों को कुर्क करने की सिफारिश की थी। इन अचल संपत्तियों में खुल्दाबाद थाना अंतर्गत चार संपत्तियां, धूमनगंज थाना अंतर्गत दो संपत्ति और सिविल लाइंस थाना अंतर्गत एक संपत्ति शामिल है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूपी में निकलेंगी शिक्षकों और प्रधानाचार्यों की 17000 से ज्यादा भर्तियां

छह महीने में भर्ती की मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *