Breaking News

4 सितंबर को महंगाई के मुद्दे को लेकर दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की हल्ला बोल रैली की तैयारी को लेकर की बैठक

औरैया आज जनपद औरैया में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई, बैठक में गौरव यात्रा और दिल्ली में आयोजित हल्ला बोल रैली के संबंध में चर्चा हुई, आगामी 4 सितंबर को महंगाई के मुद्दे को लेकर दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की हल्ला बोल रैली पर विस्तृत चर्चा की गई। जिसमे जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को रैली में औरैया से अधिक से अधिक संख्या में लोग पहुंचे। उसके लिए जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।

जिला कांग्रेस कमेटी औरैया के द्वारा प्रदेश सचिव विकास अवस्थी के निर्देशन में महँगाई हटाओ रैली के संबंध में बैठक की गई। बैठक के दौरान सभी जिला पदाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र से लोगो को दिल्ली ले जाने हेतु कहा गया। इसी तरह राहुल गांधी के आगामी भारत जोड़ो यात्रा कार्यक्रम के संबंध में भी चर्चा हुई और कहा गया कि बूथ स्तर पर कांग्रेस घर घर जाएगी।

बैठक के दौरान प्रदेश सचिव ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता दिल्ली जाएंगे। बता दें कि बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने 4 सितम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में बड़ी रैली आयोजित की है, इसमें देश भर से भारी संख्या में कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे।

इस दौरान अछल्दा ब्लॉक ग्राम बछेरा के प्रदीप कुमार बरुआ एव अमित कुमार ने कांग्रेस में आस्था व्यक्त करते हुए प्रदेश सचिव विकाश अवस्थी जी के हाथो से सदस्यता ग्रहण की। बैठक में मनोज पाल जिलाध्यक्ष युवक कांग्रेस, सिपाही लाल निषाद, रानू दुबे, ओमकार अग्निहोत्री, चंद्रसेखर अग्निहोत्री, सोभित त्रिपाठी, एहसान मोहम्मद, आशुतोष दुबे आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...