Breaking News

बुजुर्ग व्यक्ति से 20 हजार रूपए की लूट, बैग छीनकर भागता लुटेरा सीसीटीवी में कैद

• बैंक से कर रहा था पीछा, बैंक पास बुकें व कागजात भी ले गया

बिधूना/औरैया। कस्बा में स्थित स्टेट बैंक से पैसे निकालकर मेन बाजार में एक दुकान से बनियान खरीद रहे एक बुजुर्ग के हांथ से लुटेरा पैसे रखा बैग छीनकर भाग गया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी। लुटेरा स्टेट बैंक से ही पीछे लगा था। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से लिखित शिकायत की है। पुलिस सीसीटीवी खंगाल लुटेरे को पकड़ने के प्रयास में जुट गयी है।

बुजुर्ग व्यक्ति से 20 हजार रूपए की लूट

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव जागूपुर निवासी ओम प्रकाश सिंह पुत्र रामभरोसे सिंह बुधवार को पैसे निकालने के लिए भारतीय स्टेट बैंक की शाखा बिधूना में आये हुए थे। जहां पर उन्होंने चैक भरकर अपने खाते से 20 हजार रूप्ए निकाले।

👉औरैया : मासूम से दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरोपी को फांसी  

चैक भरते समय उनके पास लाल व काली चैक की शर्ट पहने एक युवक खड़ा था। घटना के बाद ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि बैंक से 20 हजार रूपए निकालने के बाद उन्हें एक काले छोटे बैग में रख लिये थे। जिसके बाद वह मेन बाजार में किशोरगंज स्थित राममोहन फैंसी स्टोर से अपने लिए बनियान खरीद रहा था।

बुजुर्ग व्यक्ति से 20 हजार रूपए की लूट

तभी बैंक में उनके पास लाल व काली चैके की शर्ट पहने खड़ा रहा युवक एक अन्य एक साथी के साथ मोटर साइकिल से वहां आया। जहां पर लुटेरा उनसे बैग छीनकर साथी की बाइक पर बैठकर भाग गया।

👉कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने की चुनावी तैयारियों पर चर्चा, बनाई ये रणनीति

पीड़ित ने कुछ दूरी तक पीछा किया मगर तब तक लुटेरा भाग गया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी। बताया कि उसके बैग में 20 हजार रूपए के अतिरिक्त एसबीआई, पीएनबी व पोस्ट ऑफिस की चैक बुकों के अतिरिक्त आधर कार्ड व वोटर आईडी भी रखी थी।

बुजुर्ग व्यक्ति से 20 हजार रूपए की लूट

घटना के बाद पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए लिखित तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने बैंक व घटना स्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर लुटेरे की पहचान की। जिसके बाद पुलिस लटेरे को पकड़ने के प्रयास में जुट गयी है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

दो-दिवसीय मॉडल यूनाइटेड नेशन्स कान्फ्रेन्स सीएमएस में प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में दो दिवसीय मॉडल युनाइटेड नेशन्स ...