Breaking News

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज, रोहित शर्मा करेगे वापसी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम के डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। पहले वनडे में मेहमानों को 5 विकेट से रौंदकर टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है, ऐसे में वह आज सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी।

WPL 2023: मुंबई इंडियंस के बाद प्लेऑफ में पहुंची ये टीम , जानकर लोग हुए हैरान

भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज

भारतीय टीम में आज एक बदलाव तो तय है, निजी कारणों के चलते मुंबई वनडे से बाहर रहने वाले रोहित शर्मा आज के मुकाबले में वापसी करेंगे। ऐसे में ईशान किशन का पत्ता कटना तय माना जा रहा है। इसके अलावा टीम मैनेजमेंट खिलाड़ियों के वर्कलोड को ध्यान में रखते हुए कुछ बदलाव कर सकती है। ऐसे में उस खिलाड़ी को मौका मिलने की संभावना आधिक है जिसने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच 10 साल पहले खेला था।

मोहम्मद शमी ने वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैच की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 के तीन मुकाबले खेले थे। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आखिरी मैच में उन्हें काफी गेंदबाजी करनी पड़ी थी। ऐसे में उनका वर्कलोड मैनेज करने के लिए भारतीय टीम शमी को आराम दे सकती है। उनकी जगह जयदेव उनादकट या फिर उमरान मलिक को मौका दिया जा सकता है।

जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट की। उनादकट ने भारत के लिए 50 ओवर फॉर्मेट में अपना आखिरी मैच 21 नवंबर 2013 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। इसके बाद वह वनडे टीम से कई समय तक दूर रहे। हालांकि अब घरेलू क्रिकेट में लगातार परफॉर्म कर उन्होंने अपनी जगह स्क्वॉड में बनाई है, देखने वाली बात यह है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या नहीं।

About News Room lko

Check Also

गोदरेज एप्लायंसेज ने प्रकृति से प्रेरित एसी और रेफ्रिजरेटर लॉन्च किए

मुंबई (अनिल बेदाग)। गोदरेज ग्रुप (Godrej Group) की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस के एक ...