Breaking News

गर्लफ्रेंड जॉर्जीना से अलग होने जा रहे हैं रोनाल्डो, जानिए हैरान कर देने वाली वजह

फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिग्ज से अलग हो सकते हैं। एक पत्रकार ने हाल ही में फुटबॉल स्टार और उनकी प्रेमिका के बारे में चौंकाने वाले दावे करते हुए कहा है कि यह जोड़ी संभवतः टूट जाएगी। दोनों का रिश्ता करीब सात साल से है। रिपोर्टों में दावा किया गया है कि उनकी शादी भी संकट में लग रही है।

नैसिमेंटो ने यह भी दावा किया कि अल नासर का खिलाड़ी खुश नहीं है। जॉर्जिना रियाद में एक शॉपिंग सेंटर में अपने दिन बिताती है। हालांकि, रोनाल्डो के दोस्तों में से एक ने यह कहकर बचाव किया कि वे हमेशा अच्छे रहे हैं। फिलिपा कास्त्रो ने कहा- मैं 100% विश्वसनीय स्रोत से पुष्टि कर सकता हूं कि वे हमेशा की तरह बहुत अच्छा कर रहे हैं। यह सिर्फ कहानियां हैं। गपशप हैं, जो उन लोगों द्वारा बनाई गई है जो जियो को बर्दाश्त नहीं कर सकते।

डैनियल नैसिमेंटो ने सीएमटीवी पर एक पुर्तगाली कार्यक्रम ‘नोइट दास एस्ट्रेलस’ के दौरान कहा- मैं इसे महीनों से कह रहा हूं।संभावना है कि वे अलग हो जाएंगे। हकीकत यह है कि रोनाल्डो उससे तंग आ चुका है। यह हकीकत है। मैं अब भी कहता हूं कि शादी नहीं होगी।

कार्यक्रम में आमंत्रित मनोवैज्ञानिक क्विंटिनो एरीज ने सार्वजनिक कार्यक्रमों में कपल के रवैये का विश्लेषण किया। उन्होंने कहा- “रोनाल्डो का हालिया व्यवहार दो चीजें दिखाता है। एक यह कि उनका निजी जीवन खुशी के पल में नहीं है और जितना अधिक वह अपनी मां डोलोरेस एवेरो से खुद को दूर करता है, वह उतना ही कम गुस्सा करता है। हम सभी जानते हैं कि वह अपने परिवार से क्यों दूर होता जा रहा है।”

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...