Breaking News

रूप कुमार शर्मा गोमती नगर जनकल्याण समिति के सचिव नियुक्त

लखनऊ। गोमती नगर जनकल्याण समिति की प्रबंध समिति की बैठक आज प्रबंध समिति के सदस्य राजेश अधौलिया के गोमती नगर स्थित आवास पर समिति के अध्यक्ष वी.के. मिश्रा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। समिति के अध्यक्ष इं. वी.के. मिश्रा ने कोरोना की दूसरी लहर की विभीषिका के कारण विवेक खण्ड के कई लोगों की मृत्यु पर चिंता व्यक्त की तथा लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की, ताकि भविष्य में कोरोना की विभीषिका का सामना न करना पड़े।

उन्होंने कहा, कोरोना से बचाव के लिए बहुत जरुरी होने पर ही घर से बाहर निकलें तथा अपने हाथों को सैनीटाइज करते रहें और हमेशा मास्क पहनें। समिति के सचिव नरेन्द्र आहूजा की कोरोना से निधन हो जाने के कारण रिक्त पद पर रूप कुमार शर्मा को प्रबंध समिति द्वारा सर्व सम्मति से सचिव मनोनीत किया। उपस्थित सभी सदस्यों ने नव नियुक्त सचिव रूप कुमार शर्मा को बधाई दी।

इस अवसर पर नव नियुक्त सचिव रूप कुमार शर्मा ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया। रूप कुमार शर्मा ने विवेक खण्ड 3 में ब्रजवासी बेकरी से पुलिस चौकी तक की सड़क पर जलभराव की समस्या, फुटपाथ व नाली के निर्माण व नालियों को नाले से जोड़ने आदि समस्याओं के निवारण हेतु नगर निगम से पत्राचार करने के सम्बंध में बताया।

बैठक के अन्त में नरेन्द्र आहूजा व विवेक खण्ड के अन्य दिवंगत सदस्यों की आत्मा की शान्ति हेतु दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गयी। बैठक में संगठन सचिव सुब्रत राय, कोषाध्यक्ष वी.के. पाण्डेय, प्रबंध समिति के सदस्य एच.सी. गुप्ता, एस.के. मुखर्जी, राजेश आधौलिया, मनोज बोस, संतोष कुमार श्रीवास्तव, ए.के. खण्डेलवाल, डॉ. जे.पी. मिश्रा, के.आर. गुप्ता व अर्जुन लाल केसरवानी उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

दिव्यांगजन मंत्री नरेन्द्र कश्यप ने वाराणसी में तीन दिवसीय दिव्य कला समागम का किया शुभारम्भ

• प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में प्रदेश के ...