Breaking News

रोटरी ट्रान्स गोमती के अध्यक्ष बने रोटेरियन डा पंकज मित्तल

लखनऊ। शनिवार 5 अगस्त को गोमती नगर में आयोजित एक इन्स्टाॅलेशन कार्यक्रम में रोटरी वर्ष 23-24 के लिए रोटेरियन डा पंकज मित्तल ने रोटरी क्लब ऑफ लखनऊ ट्रान्स गोमती के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। मुख्य अतिथि केजीएमयू के पूर्व कुलपति जनरल बिपिन पुरी ने अपने उदबोधन में कहा की रोटरी भारत में ही नहीं पूरे विश्व में समाज सेवा के लिए जाना जाता है।

रोटरी ट्रान्स गोमती के अध्यक्ष बने रोटेरियन डा पंकज मित्तल

भारत में पोलियो उन्मूलन में रोटरी ने अग्रणी भूमिका निभाई तथा चाहे रक्तदान हो या दिव्यांग की मदद हो रोटरी की सेवाएं सराहनीय है। पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन सुधीर एस हलवासिया ने कहा की पिछले 2 वर्षो के कार्यकाल में अधिक से अधिक सेवा कार्यों को क्लब के सदस्यों के सहयोग से हमारा क्लब भलिभांति पूरा कर पाया। आशा ही नहीं विश्वास है कि रोटेरियन डा पंकज मित्तल के कार्यकाल में रोटरी क्लब ऑफ लखनऊ ट्रान्स गोमती नई ऊचाइयों को छूयेगा तथा नये कीर्तिमान स्थापित करेगा।

👉अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए हर्षवर्धन सिंह ने पेश की दावेदारी, जानिए हुकुम सिंह से क्या है नाता 

कार्यक्रम में सचिव रोटेरियन पूर्वी मित्तल, कोषाध्यक्ष रोटेरियन अजय कपूर, डायरेक्टर रोटेरियन जनरल वीएम कालिया, डायरेक्टर रोटेरियन मंजू कालिया, डायरेक्टर रोटेरियन भूपेन्द्र सिंह, उपाध्यक्ष रोटेरियन अरूण मित्तल, डायरेक्टर रोटेरियन विनोद गर्ग, डायरेक्टर रोटेरियन अतुल कपूरिया, डायरेक्टर रोटेरियन गौरी रस्तोगी, सार्जेन्ट रोटेरियन विनोद सिंह आदि ने भी कार्यभार ग्रहण किया।

रोटरी ट्रान्स गोमती के अध्यक्ष बने रोटेरियन डा पंकज मित्तल

पूर्व डिस्ट्रिक गर्वनर में रोटेरियन विजय गोपाल, रोटेरियन सीपी अग्रवाल, रोटेरियन गोविन्द प्रसाद लाठ, रोटेरियन सुरेश कुमार अग्रवाल, रोटेरियन शैलेन्द्र जैन, रोटेरियन समर गर्ग, रोटेरियन रंजीत सिंह, रोटेरियन आलोक मारवाह आदि मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर रेलवे: अपर महाप्रबंधक ने वाराणसी स्टेशन पर किया यात्री सुविधाओं का निरीक्षण

• स्टेशन की कार्यप्रणाली तथा विकास कार्यों से हुए अवगत लखनऊ। उत्तर रेलवे के मुख्यालय ...