Breaking News

Airtel के 599 रुपये के रिचार्ज में मिल रहा 4 लाख रुपये का इंश्योरेंस, जानिए क्या है पूरी स्कीम

अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए टेलीकॉम कंपनियां आए दिन नए-नए ऑफर लॉन्च करती है. अब Airtel ने Jio को मात देने के लिए एक शानदार प्लान बाजार में पेश किया है. जिसके तहत एयरटेल अपने ग्राहकों को रिचार्ज के साथ लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा भी दे रही है.

दरअसल, भारती एयरटेल ने भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस के साथ एक टाइअप किया है, जिसके तहत एयरटेल ग्राहकों को प्रीपेड प्लान पर इंश्योरेंस प्रोटेक्शन कवर दे रहा है. बता दें कि एयरटेल के प्रीपेड प्लान पर यह इंश्योरेंस कवर देशभर के ग्राहकों को मिलेगा.

जानिए क्या है एयरटेल का खास प्लान

बता दें कि एयरटेल ने 599 रुपये का एक विशेष प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. जिसमें ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा. इसी के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मिलेंगे. यही नहीं इसके साथ आपको 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस कवर भी मिलेगा. अगर बात करें इसकी वैलिडिटी की तो इस प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. वहीं रिचार्ज पर मिलने वाला इंश्योरेंस कवर अगले 3 महीने के लिए बढ़ता जाएगा.

कंपनी ने इस प्लान को फिलहाल तमिलनाडु और पुडुचेरी सर्किल में लागू किया हैं कंपनी का कहना है कि इस प्लान को कुछ महीने में पूरे देश में लागू कर दिया जाएगा. भारती एयरटेल ने इस प्लान को लेकर कहा है कि ग्रामीण इलाकों में भी एयरटेल की पहुंच बेहतर है. ऐसे में भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस इन क्षेत्रों में लाखों ग्राहकों को इंश्योरेंस सुरक्षा उपलब्ध करा सकेगा. इसके लिए उन्हे अलग से कोई इंश्योरेंस प्रीमियम नहीं देना होगा.

इस रिचार्ज प्लान के तहत मिलने वाले लाइफ इंश्योरेंस का लाभ 18 से 54 साल की उम्र तक के यूजर्स के लिए होगा. वहीं इस इंश्योरेंस के लिए किसी पेपरवर्क की जरूरत नहीं और ना ही किसी प्रकार के मेडिकल सर्टिफिकेट की जरूरत है. कस्टमर के रिक्वेस्ट पर इंश्योरेंस की एक कॉपी उनके घर पर भी पहुंचाई जाएगी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...