Breaking News

रुबीना दिलाइक ने कविता कौशिक के सामने ही उनके पति पर लगाए गंभीर आरोप, फिर हुआ ये…

बिग बॉस 14 में नए सदस्यों के साथ ही हाल ही में ‘Bigg Boss’ में पुराने सदस्यों की एंट्री हुई है, जो एक-दूसरे से कॉम्पिटीशन में लगे हुए हैं। हाल ही में बिग बॉस 14 का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बार फिर से कविता कौशिक ने वीकेंड का वार में आकर रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मालूम हो, कविता कौशिक (Kavita Kaushik) रुबीना से लड़ाई करके बिग बॉस हाउस को छोड़कर वापस चली गई थी। इस वायरल हो रहे वीडियो में कविता कौशिक अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाते हुए कह रही हैं, “आपने कई दफा मुझे वाइलेंट मैसेज भेजे थे।” जिस पर अभिनव ने जवाब देते हुए कहा कि, “जो ये मैसेज वाली बात है वह पूरी तरह से गलत है।”

फिर कविता कहती हैं, “बताओ फिर हमारी दोस्ती क्यों टूटी?” जिसके बाद अभिनव कहते हैं कि मुझे फर्क नहीं पड़ता। अभिनव की बात को काटते हुए कविता कहती हैं, तुम्हें फर्क इसलिए नहीं पड़ता क्योंकि तुम सच नहीं बोलना चाहते।

https://www.instagram.com/p/CIr9BQrAkbR/?igshid=8uknixzcqscr

अभिनव शुक्ला और कविता कौशिक के बीच हो रही इस तीखी बहस को सुनकर रुबीना दिलाइक फूट-फूटकर रोने लगती हैं। इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है जिसपर फैन्स खूब कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...