Breaking News

‘सास भी कभी बहु थी’ के एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

मुंबई में एक और अभिनेता ने खुदकुशी कर ली है. कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है. समीर ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं. कल शाम 8 बजे के करीब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली. शव की हालत को देखते हुए ऐसा शक है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी. हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित नेहा हाउसिंग सोसाइटी की पहली मंजिल पर रूम नंबर 102 बी विंग में अकेले रहते थे. वॉचमैन किसी काम से बी विंग में गया था. तब खिड़की से देखने पर शव पंखे से लटका हुआ पाया. वॉचमैन ने तुरंत इस बात की जानकारी मलाड पुलिस को दी. समीर ने आत्महत्या क्यों की, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है.

ये खबर मुंबई पुलिस की ओर से सामने आई है. जानकारी मिली है कि समीर शर्मा किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इस वजह से वह कुछ परेशान भी चल रहे थे. हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे. मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी ...