Breaking News

असम में बांग्लादेश से पशु चुराने आये तीन चोरों को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला

बांग्लादेश से पशु चुराने आये सात में से तीन चोरों को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला, जबकि चार लोग भागने में कामयाब हो गये. जानकारी के अनुसार असम में करीमगंज जिले के एक चाय बागान में भीड़ ने तीन संदिग्ध बांग्लादेशी पशु चोरों को पीट-पीटकर मार दिया.

पुलिस ने बताया कि पशु चोरों के एक समूह ने शनिवार रात भारत-बांग्लादेश सीमा पार करके पथरकंडी थाना अंतर्गत बोगरीजान चाय बागान में प्रवेश किया. यह स्थान सीमा से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर है. उन्होंने चाय बागान के एक मजदूर के यहां से पशु चोरी करने का प्रयास किया.

उन्होंने बताया कि मजदूर के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए और पशु चोरों पर हमला कर दिया. इनमें से चार फरार हो गए जबकि पकड़ में आए तीन संदिग्ध चोरों की भीड़ द्वारा पीटे जाने से मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है और अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पुलिस ने कहा कि शवों के पास से बिस्कुट, ब्रेड के टुकड़े मिले हैं जो बांग्लादेश के बने हैं. इसके अलावा रस्सी, तार काटने के उपकरण और बैग आदि भी मिले है. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पायी है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...