Breaking News

सदर विधायिका ने गोद लिए स्कूल को दी कुर्सियां, कार्यक्रम के दौरान बुजुर्गों को कंबल व बच्चों को स्वेटर बांटे

औरैया में सदर विधायिका गुड़िया कठेरिया ने अपने गांव विकास खंड भाग्यनगर क्षेत्र के ग्राम पंचायत भर्रापुर में कार्यक्रम आयोजित कर जरूरतमंद को कंबल वितरित किए। गोद लिए स्कूल में गेल ने 85 कुर्सी मेज भी दी। जिससे अब बच्चों को पढ़ने के लिए जमीन पर नहीं बैठना पड़ेगा।

जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने किया ‘अन्तर्राष्ट्रीय बाल शिविर’ का उद्घाटन, 9 देशों के बाल प्रतिनिधियों ने ‘विश्व संस्कृति’ की झलक दिखाई

सदर विधायिका ने कार्यक्रम के तहत सबसे पहले असहायों को कंबल और बच्चों को स्वेटर वितरित किए। उन्होंने अपने पैतृक गांव भर्रापुर में कार्यक्रम रखा था। जिसमें गेल इंडिया लिमिटेड के अधिकारी भी मौजूद रहे। सदर विधायिका ने अपने गांव के प्राथमिक विद्यालय को गोद भी लिया है। इस दौरान गुड़िया कठेरिया ने बच्चों को स्वेटर और बुजुर्गों को कम्बल वितरित किये।

औरैया: अवैध खनन का खेल जारी, प्रधान पुत्र की पिटाई के बाद भी नही हुई कोई कार्रवाई

गेल इंडिया लिमिटेड की तरफ से बच्चों के बैठने के लिए 85 कुर्सी मेज विद्यालय को दिए गए। कठेरिया ने कहा कि वह सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रही हैं। केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में बताया। साथ ही योजनाओं का लाभ लेने के लिए ग्रामीणों को जागरूक किया। कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण और क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बालिका विद्यालय में संक्रामक रोग से संबंधित जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

• सभी रोगों की एक दवाई, सब जगह रखो साफ सफाई • भोजन से पहले ...