Breaking News

सागर हत्याकांड: Sushil Kumar को एक और बड़ा झटका, अब करीबी दोस्त ही बनेगा सरकारी गवाह

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड के मुख्य आरोपी और दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को एक और झटका लगा है। सुशील कुमार का करीबी दोस्त प्रिंस सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हो गया है। प्रिंस सागर छत्रसाल स्टेडियम में विवाद के दौरान भी मौजूद था।

Sushil Kumar (File Photo PTI)

पुलिस के हवाले से मीडिया ने इस बात की जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि पहलवान सुशील कुमार और अजय, प्रिंस, सोनू, सागर राणा, अमित और अन्य के बीच चार मई की रात को छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग एरिया में मारपीट हुई थी। सुशील ने प्रिंस से मारपीट का वीडियो बनाने को भी कहा था, जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया।

इधर, दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में हुई पहलवान 23 वर्षीय सागर राणा की कथित हत्या के मामले में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार के फरार और एक साथी को शुक्रवार को धर-दबोचा। गिरफ्तार आरोपी की पहचान विजेंदर उर्फ ​​बिंदर के रूप में हुई है, जो एक पहलवान भी है। उसने स्वीकार किया है कि सागर राणा को पीटने वालों में वह शामिल था। इस हत्याकांड में अब तक सुशील कुमार समेत कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इस मामले में आज हुई यह दूसरी गिरफ्तारी है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार सुबह एक आरोपी रोहित काकोर को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई थी। पुलिस ने कहा कि घटना के वक्त काकोर छत्रसाल स्टेडियम में मौजूद था। इससे पहले पुलिस ने सुशील कुमार के साथियों रोहित काकोर और वीरेंद्र बिंदर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

सागर मर्डर केस: ओलंपिक खिलाड़ी सुशील कुमार के पीछे पड़ी पुलिस, FIR में नाम  दर्ज - Delhi police raid for wrestler sushil kumar in delhi in sagar murder  case - Latest News

23 वर्षीय सागर राणा की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार समेत अब तक कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन 9 आरोपियों में सुशील कुमार, अजय बक्करवाला, प्रिंस, भूपेंद्र, मोहित, गुलाब, मंजीत, रोहित करोर और विजेंदर उर्फ ​​बिंदर शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि भूपेंद्र, मोहित, गुलाब और मंजीत काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। हालांकि, इस केस में 12 मुख्य आरोपी हैं, जिनमें तीन अब भी फरार हैं। क्राइम ब्रांच की टीम प्रवीण, प्रदीप और विनोद प्रधान को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

इस हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी 38 वर्षीय पहलवान सुशील कुमार और उसके सहयोगी अजय बक्करवाला को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम ने 23 मई को दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की कोर्ट ने सुशील को छह दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया था। गौरतलब है कि चार मई को एक फ्लैट खाली कराने को लेकर पहलावानों के दो गुटों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद पहलवान सागर राणा की मौत हो गई थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...