Breaking News

कार में बैठे डॉक्टर दंपत्ति को गोलियों से भून डाला, देखें कत्ल की तस्वीरें

भरतपुर में दिनदहाड़े डॉक्टर दंपत्ति के मर्डर का मामला सामने आया है। मृतकों के नाम डॉ सुदीप गुप्ता और उनकी पत्नी डॉ सीमा हैं। इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। फुटेज में दिख रहा है कि दो बदमाशों ने कार रोककर डॉक्टर दंपत्ति को गोली मार दी।

Doctor couple killed in Bharatpur, two bike riding miscreants shot dead: भरतपुर में डॉक्टर दंपती की हत्या, दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली - News Nation

सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है की दो हमलावरों ने अपनी मोटरसाइकल डॉक्टर दम्पति की कार के आगे लगा दी। डॉ गुप्ता स्वयं गाड़ी चला रहे थे। हमलावरों ने ड्राइवर साइड से डॉक्टर दम्पति पर गोली चलाई जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भरतपुर के पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि दोनों हमलावरों की पहचान कर ली गई है, जिसमें एक दीपा गुर्जर का भाई अनुज गुर्जर है उसके साथ धौलपुर का एक दोस्त महेश भी वारदात में शामिल हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी अपनी बहन और भांजे के खोने से परेशान चल रहा था और 28 मई को उसने वारदात को अंजाम दे दिया।

भरतपुर में डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या, घटना का लाइव वीडियो आया सामने ,Incident caught in CCTV absconding after two couple of bike riders shot and killed in Bharatpur

डॉक्टर सुदीप गुप्ता का चिकसाना थाना इलाके में सूर्या सिटी कॉलोनी में एक फ्लैट है।  डॉक्टर सुदीप गुप्ता उसमें एक महिला दीपा गुर्जर और उसके बच्चे को पनाह दे रखी थी, लेकिन डॉ. सुदीप गुप्ता की पत्नी डॉक्टर सीमा गुप्ता को उस महिला और अपने पति के बीच नाजायज संबंध होने का शक था। इसको लेकर आए दिन दोनों के बीच में विवाद भी हुआ था। इतना ही नहीं सीमा गुप्ता ने महिला और उसके बच्चे को भी खत्म कर दिया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मालदीव के राष्ट्रपति ने मुंबई फिल्मसिटी का किया दौरा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Sunday , August 07, 2022 ...