Breaking News

कृति अपनी बहन के साथ ग्रीस में मना रही हैं छुट्टियां, अभिनेत्री ने इस पल को बताया ‘गोल्डन’

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी बहन नूपुर सेनन के साथ ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं। कृति ने मस्ती भरा वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा किया है। दोनों ही सेनन बहनें इस दौरान बेहद ही हॉट लुक में नजर आईं, जिसे देखकर फैंस दोनों को क्यूट सेनन बहने का टैक दे चुके हैं।

कृति ने इपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बहन नूपुर के साथ ग्रीस में छुट्टियां मनाते हुए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो क्लिप में वे दोनों बहुत क्यूट दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि कृति ने अपनी बहन नूपुर के साथ कोई वीडियो या तस्वीर साझा की हो, वह अक्सर ऐसा करती रहती हैं और अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देती रहती हैं।

कृति ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन 27 जुलाई को अपनी बहन नूपुर और करीबी दोस्तों के साथ ग्रीस में मनाया। लेकिन कृति ने इसकी झलक कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है। दोनों बहनों के इस शानदार वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में कृति और नूपुर को गोल्डन ऑवर के दौरान ग्रीस में शानदार समय बिताते हुए देखा जा सकता है।

कृति ने शानदार पल को वीडियो के तौर पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया साथ ही इस वीडियो पर कैप्शन लिखा, ”गोल्डन आवर्स अपनी बोहो बेबी के साथ मस्ती”। इस वीडियो में आप साफ देख सकते है कि सेनन बहनें अपनी आंखों और गर्दन पर बने सफेद टैटू को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं और साथ ही अपनी बोहो वाइब्स को भी दिखा रही हैं, जहां कृति ब्लैक पोल्का डॉट ब्रालेट और प्रिंटेड श्रग में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं नूपुर भी ब्लैक आउटफिट में बेहद हसीन दिख रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बता दें पिछले हफ्ते यानी अपने जन्मदिन से कई दिनों पहले कृति अपनी बहन नूपुर के साथ अपने जन्मदिन से पहले लंदन रवाना हो गई थीं। कृति ने शहर जाते समय अपनी तस्वीर भी पोस्ट की थी। इसी बीच कृति को उनके कथित एनआरआई ब्वॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ ग्रीक द्वीप मायकोनोस में देखा गया।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...