Breaking News

जरीन खान को घर से निकलने में लगता था डर, कैटरीना से तुलना पर अच्छा लगा, मगर बाद में उलटा पड़ गया

जरीन खान ने 14 साल पहले, जब बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था तो उनकी तुलना कैटरीना कैफ से की जाती थी। लोग कहते थे कि उनका चेहरा कैटरीना कैफ से मिलता है। एक लंबा वक्त बीत जाने के बाद अब जरीन खान ने कैटरीना से होने वाली इस तुलना और अपने फिल्मी करियर को लेकर खुलकर बात की है।

जरीन खान साल 2010 में वीर फिल्म से अपना डेब्यू किया था। इसमें सलमान खान भी मुख्य भूमिका में थे। हाल ही में, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में नजर आईं जरीन खान ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि जब शुरू-शुरू में उनकी तुलना कैटरीना कैफ से होती थी तो वो बहुत खुश थीं। हालांकि, बाद में हालात एकदम बदल गए।

जरीन खान का मानना है कि कैटरीना कैफ से तुलना होना उनके लिए उलटा पड़ गया। जरीन ने कहा कि उनका वजन ज्यादा हुआ करता था और कैटरीना से तुलना किया जाना बड़ी बात थी, मगर चीजें एकदम बदल गई थी। उन्होंने कहा कि सलमान खान ने उन्हें लॉन्च किया था और वो निर्माताओं और निर्देशकों को उनके चेहरे के बजाय केवल नाम से ही जानती थीं, जिससे फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को लगता था कि वो घमंडी हैं।

आलोचना कम होने का नाम नहीं ले रही थी। जरीन खान के कपड़ों और उनके वजन पर नकारात्मक टिप्पणियां की गई थी, जिसके चलते एक वक्त ऐसा आया कि जरीन खान को घर से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा था। बता दें कि जरीन खान पिछली बार फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में नजर आई थीं। इसमें अंशुमान झा ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी।

जरीन खान ने ‘हाउसफुल 2’, ‘हेट स्टोरी 3’, ‘अक्सर 2’, ‘1921’ और ‘डोओए: डैथ ऑफ अमर’ समेत कई फिल्मों में काम किया है। जरीन खान को साल 2022 में ईद हो जाएगी गाने में भी देखा गया था। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और पंजाबी फिल्म में भी अभिनय किया है।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...