Breaking News

इंटर की उत्तरपुस्तिकाओं के मूल्यांकन की शुरुआत में सिर्फ 14 डीएचई व 170 परीक्षार्थी मौजूद, एसडीएम व सीओ ने किया निरीक्षण

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य/उपनियंत्रक दिनेश प्रताप सिंह यादव ने बताया कि पहले दिन मूल्यांकन केन्द्र पर इंटर मीडिएट की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुरू कराया गया है।

औरैया। नगर के श्री गजेन्द्र सिंह पब्लिक इंटर कालेज में शनिवार से बोर्ड की इंटरमीडिएट की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुरू हो गया। मूल्यांकन के पहले दिन 40 के सापेक्ष मात्र 14 डिप्टी हेड परीक्षक एवं 398 के सापेक्ष मात्र 170 परीक्षक आये । इस दौरान उपजिलाधिकारी (न्यायिक) रामऔतार वर्मा व पुलिस क्षेत्राधिकारी महेन्द्र प्रताप सिंह ने मूल्यांकन केन्द्र का निरीक्षण भी किया।

शुरुआत में सिर्फ 14 डीएचई व 170 परीक्षार्थी मौजूद, एसडीएम व सीओ ने किया निरीक्षण

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य/उपनियंत्रक दिनेश प्रताप सिंह यादव ने बताया कि पहले दिन मूल्यांकन केन्द्र पर इंटर मीडिएट की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुरू कराया गया है। पहले दिन 14 उप प्रधान परीक्षक एवं 170 परीक्षक ही उपस्थित हुए हैं। बताया कि सभी के साथ बैठक कर उन्हें उत्तर पुस्तिकाओं के मूलयांकन के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में निर्देशित किया गया है। पहले दिन डीएचई को मात्र 87 कापियां दी गयीं हैं जिनका वह मूल्यांकन कर परीक्षक को दिखायेंगे और बतायेंगे कि इस तरह से मूल्यांकन किया जाना है।

इस दौरान उपजिलाधिकारी (न्यायिक) राम अवतार वर्मा एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी महेन्द्र प्रताप सिंह ने मूल्यांकन केन्द्र कोठार व मूल्यांकन कक्ष देखने के साथ सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया कि वह विद्यालय गेट पर बैठेंगे साथ ही प्रत्येक आने जाने वाले शिक्षक कर्मचारी का एक रजिस्टर में नाम व समय अंकित करेंगे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...