Breaking News

फिर परदे पर नजर आएगी सलमान-कटरीना की जोड़ी, टाइगर 3 की तैयारी शुरू

सलमान कटरीना की जोड़ी फिर एक बार परदे पर फैंस को इम्प्रेस करने की तैयारी में है. साल 2017 में आई टाइगर जिंदा है के बाद अब मेकर्स ने इसकी अगली फ्रेंचाइजी की तैयारी शुरू कर दी है जिसके लिए सलमान भी अपनी हामी भर चुके हैं.

पिंकविला के ट्रेड सोर्स के मुताबिक, जी हां. सलमान खान ने टाइगर 3 के लिए हामी भर दी है. वो कटरीना कैफ के साथ फिर साथ आने वाले हैं और ये एक बड़ी स्क्रीन की एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है. ये प्रोजेक्ट अगले साल की शुरूआत से शुरू होने वाला है ये जितना हो सके उतना शानदार होने वाला है. सलमान और कटरीना इंडस्ट्री की सबसे कामयाब जोड़ी में से एक है. दोनों ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और दोनों फिर टाइगर 3 के जरिए बड़ी स्क्रीन में आने वाले हैं .

रिपोर्ट में आगे एक अज्ञात सोर्स के हवाले से लिखा गया है कि मनीष शर्मा टाइगर 3 फिल्म को डायरेक्टर. आदित्य चोपड़ा टाइगर की फ्रेंचाइची को आगे बढ़ाने के लिए मनीष पर विश्वास करते हैं. मनीष के लिए सलमान खान ने भी हामी भरी है. मनीष क्रिएटिव विजन रखने वाले व्यक्ति हैं ऐसे में सलमान और आदित्य दोनों ही चाहते थे कि वो इस फिल्म का हिस्सा बनें. वो इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए पहली और आखिरी पसंद हैं क्योंकि अब आदित्य चाहते हैं कि उनकी फ्रेचाइजी फिल्मों की कमान कोई नया डायरेक्टर संभाले. इस प्रोजेक्ट से काफी बड़ी उम्मीदें हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...