Breaking News

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, फिर इस वजह से होना पड़ा अलग

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर चर्चा में हैं। सलमान खान अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहते हैं।

56 साल के सलमान का नाम कुछ एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा लेकिन किसी न किसी वजह से बात शादी तक नहीं पहुंच पाई। एक वक्त था जब सलमान खान, जूही चावला (Juhi Chawla) से शादी करना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बन पाई। इस पर अब जूही चावला ने रिएक्ट किया है।

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिस में सलमान खान बता रहे थे कि उन्हें जूही एक वक्त पर काफी पसंद थीं और उन्होंने उनके पिता से एक्ट्रेस का हाथ भी मांगा था। लेकिन जूही के पिता ने इनकार कर दिया था। इस पर अब जूही ने  से बातचीत के दौरान इस पर अपनी बात रखी और एक्ट्रेस का रिएक्शन अब वायरल हो रहा है।

जूही ने आगे कहा कि सलमान खान आज भी मुझे साथ में फिल्म न करने की वजह से ताना मारते हैं। वो जब भी मिलते तो यही कहते कि आपने मेरे साथ कोई भी फिल्म नहीं की। हमने शायद ही किसी फिल्म में साथ काम किया हो, लेकिन हमने एक साथ कई स्टेज शोज किए हैं। हालांकि दीवाना मस्ताना (सलमान) में उनका कैमियो जरूर था।

जूही ने बातचीत में कहा कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तो सलमान भी वो ‘द सलमान खान’ नहीं थे, जो आज हैं। तब एक फिल्म मेरे पास आई थी जिसमें वह लीड हीरो थे। हकीकत में मैं उस समय किसी को भी ठीक से नहीं जानती थी…. न उसे, न आमिर खान को, न ही इंडस्ट्री में किसी और को। ऐसे में मैं किसी इश्यू की वजह से वह फिल्म नहीं कर सकी थी।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...