Breaking News

करीना कपूर के साथ इस फिल्म में नजर आयेंगे कपिल शर्मा , शुरू हुई शूटिंग

कॉमेडियन कपिल शर्मा की किस्मत चमक गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा के हाथ एकता कपूर की फिल्म लगी है। इस फिल्म का नाम ‘द क्रू’ है। बता दें, इस फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा करीना कपूर खान, तबू और कृति सेनन जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं।

बता दें, फिल्म ‘द क्रू’ को एकता कपूर और रिया कपूर मिलकर प्रोड्यूस करे रहे हैं। वहीं, राजेश कृष्णा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म के स्टार कास्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था।

वह ‘द क्रू’ के साथ-साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ के लिए भी काम कर रही हैं। कृति सेनन जल्द ही प्रभास और सैफ अली खान के साथ ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगी। वहीं तब्बू, अजय देवगन के साथ ‘औरों में कहां दम था’ में व्यस्त हैं।

इसके साथ ही दिलजीत दोसांझ भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। पिंकविला को फिल्म से जुड़े सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है। सूत्र ने बताया, “कपिल, फिल्म ‘द क्रू’ में एक अनोखी भूमिका निभाने वाले हैं।

टीम उनके आने से बेहद उत्साहित है। वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।’ बता दें, कृति सेनन ने पिछले महीने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। वहीं, करीना कपूर खान कुछ दिन पहले ही टीम में शामिल हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते से, तब्बू भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...