Breaking News

ईशा के लिए आपस में भिड़े समर्थ और अभिषेक, कौन हुआ घर से बेघर?

इन दिनों ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) स्टार सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) हर दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। हमेशा की तरह इस सीजन में भी लव-ट्रायंगल की शुरूआत हो चुकी है। जहां ईशा मालवीय (Isha Malviya) के लिए शो में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और समर्थ जुरैल (Samarth Jurel) के बी गदर मचा हुआ है। हाल में शो का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें शनिवार का दिन काफी हंगामे वाला रहा।

ऐसे में प्रोमो देखने के बाद ये कहा गलत नहीं होगा कि रविवार का दिन भी उतना ही धमाकेदार होने वाला है। जारी प्रोमो में ईशा के लिए अभिषेक कुमार और समर्थ जुरैल के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिल रहा है। इसी बीच दोनों का दोनों का झगड़ा हाथापाई तक पहुंचे ही वाला होता है, जिसे घर के बाकी सदस्य रोकने लगते हैं, लेकिन दोनों एक दूसरे को टोंट मारते नजर आते हैं। वहीं, ईशा दोनों की लड़ाई से इरिटेट होती नजर आ रही हैं।

Sonia Bansal हुईं घर से बेघर

वहीं, ‘बिग बॉस 17’ के नॉमिनेशन के बारे में बात की जाए, तो रविवार को पहले हफ्ते से लेकर दूसरे हफ्ते में घर से एक कंटेस्टेंट बेघर हो जाता है। बिग बॉस जिस कंटेस्टेंट का नाम घर से बेघर होने के लिए अनाउंस करते हैं, वो सोनिया बंसल होती हैं। यानी शो का पहला एलिमिनेशन सोनिया बंसल का हुआ है, क्योंकि पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर से कोई बी एलिमिनेशन नहीं हुआ था। बता दें कि सोनिया और सना रईस खान को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिले थे।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...