Breaking News

सलमान खान की एक और फिल्म चुपके से हो रही है तैयार, कभी हो गई थी बंद

इस लॉकडाउन में कई फिल्म मेकर अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर रहे है, भले ही उनकी कोई फिल्म रिलीज को तैयार ही क्यों ना हो. वैसे कुछ ने स्क्रिप्ट तैयार कर ली है, तो कुछ फिल्मों की स्क्रिप्ट जोरों से तैयार हो रही है. ताकि लॉकडाउन खत्म होने के बाद उनकी वो फिल्म शूटिंग शुरु करने के लिए तैयार हो जाए, वैसे बताने को तो इसमें कई फिल्में है.

लेकिन हम उस फिल्म के बारे में बताएंगे जिसकी स्क्रिप्ट चुपके से तैयार हो रही है. जबकि पिछले ही साल ये सुनने को मिल रहा था कि ये फिल्म अब हमेशा के लिए बंद हो गई है, लेकिन असल में इस लॉकडाउन में इस फिल्म पर जोरों से काम चल रहा है. वैसे ये फिल्म है सलमान खान की हिट फिल्म किक का दूसरा पार्ट, जो कभी बंद हो गई थी.

मेकर्स ने 2 साल पहले ही इस फिल्म का ऐलान किया था, वैसे उन्होंने ना सिर्फ फिल्म का बल्कि रिलीज डेट का भी ऐलान किया था. लेकिन फिल्म ना ही बन पाई और ना ही अपने तय डेट पर रिलीज हो पाई. इससे बाद डायरेक्टर ने फिल्म को दोबारा से ऐलान किया, लेकिन दूसरी बार भी फिल्म नही बन पाई है.

बार-बार ऐसा होने से दर्शक भी ये समझ गए कि फिल्म इतनी जल्द नही बनेगी, फिर बाद में डायरेक्टर ने एक बार फिर ऐलान किया. इस बार उन्होंने कहा कि फिल्म बंद हो गई है, जिससे लोगों ने भी ये समझ लिया है कि अब ये फिल्म देखने को नही मिल पाएगी. लेकिन अब चुपके से डायरेक्टर इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे है, ताकि वो फिल्म को जल्द से जल्द शुरु कर सकें. खैर देखते है कि सलमान खान ये फिल्म लेकर कब आते है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...