Breaking News

उ.प्र. जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन का Roza Iftar आज

लखनऊ। उ.प्र. जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के तत्वावधान में रमजान-उल-मुबारक के मौके पर Roza Iftar ‘रोजा इफ्तार’ का भव्य आयोजन आज दिनाँक 4 जून, सोमवार को सायं 7.01 बजे होटल राॅयल कैफे, हजरतगंज, लखनऊ में किया जा रहा है।

Roza Iftar के जरिये लखनऊ की गंगा-जमुनी तहजीब को नया आयाम

रमजान-उल-मुबारक के Roza Iftar ‘रोजा इफ्तार’ के अवसर पर होटल राॅयल कैफे, हजरतगंज, लखनऊ में बहुत बड़ी तादात में राजनेताओं, प्रशासनिक अधिकारियों, समाजसेवियों, उलेमाओं, पत्रकारों, शिक्षाविदों व सभी धर्मों के धर्माचार्य शिरकत कर साम्प्रदायिक सौहार्द की अनूठी मिसाल प्रस्तुत करेंगे एवं लखनऊ की गंगा-जमुनी तहजीब को नया आयाम प्रदान करेंगे।

उ.प्र. जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष पं. हरि ओम शर्मा ‘हरि’ ने बताया कि यह एसोसिएशन पत्रकारिता के दायित्व के साथ-साथ अपने सामाजिक एवं साँस्कृतिक दायित्व भी पूरी जिम्मेदारी से निभा रहा है। समाज में भाईचारे का संदेश प्रेषित करने के लिए पूर्व वर्षों की भाँति इस वर्ष भी वृहद स्तर पर रोजा इफ्तार का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि रमजान का महीना अल्लाह का प्रिय महीना है। इस माह अल्लाह न सिर्फ अपने बंदों की हर दुआ कबूल करता है बल्कि अन्य महीनों में की जाने वाले इबादत से ज्यादा सवाब देता है।


संक्षिप्त खबरें –

खेत में मिली लाश 

Loading...

खेत में मिली लाश

आज सुबह तड़के नगला बीच के पास के गांव रुधऊ के रहने वाले चंद्रपाल की लाश चरी के खेत मे पड़ी हुई मिली। सूत्रों के मुताबिक चंद्रपाल, रात को किसी की दुकान पर देखरेख के लिए सोते थे। चंद्रपाल कल दोपहर से ही घर से गायब थे  और आज सुबह उनकी लाश मिलने से परिवारीजनों में कोहराम मच गया।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है।

रिपोर्ट – मो. फरमान

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

नागरिकता संसोधन बिल का JDU ने किया समर्थन तो, प्रशांत किशोर ने कह दी बड़ी बात

लोकसभा में सोमवार की रात नागरिकता संशोधन बिल पास हो गया. कई विपक्षी पार्टियों ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *