Breaking News

रिलीज से पहले ही सलमान की फिल्म राधे ने कमाएं करोड़ों रूपये, इस कंपनी के साथ हुई ‘सबसे बड़ी डील’

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर कई सारी सुचना हैं। फिल्म की रिलीज को लेकर जानकारी थीं कि सलमान खान फिल्म को सिर्फ थिएटर्स में ही रिलीज करना चाहते हैं।

हालांकि इसके पश्चात् सलमान ने निर्णय निर्माताओं पर छोड़ दिया था। अब खबरें हैं कि सलमान खान ने मूवी के प्रसारण के सारे अधिकार ज़ी स्टूडियो को बेच दिए हैं। वो भी पूरे 230 करोड़ रुपये में।

ववाही एक सूत्र ने बताया, ‘सलमान ने राधे फिल्म के थिएटर, सैटेलाइट (देश+विदेश), डिजिटल तथा म्यूजिक राइट्स जी स्टूडियो को 230 करोड़ में विक्रय कर दिए हैं। कोरोना समय में हुआ ये सबसे बड़ा कॉन्ट्रैक्ट है।

Loading...

इस बारे में दोनों के मध्य पूरे लॉकडाउन में चर्चा जारी थी किन्तु कॉन्ट्रैक्ट दिसंबर में जाकर पूरा हुआ है।’ पहले इस मूवी को YRF कमीशन के आधार पर थिएटर्स में रिलीज करता है किन्तु अब ये जिम्मेदारी ज़ी स्टूडियो को दे दी गई है।

वही इस फिल्म के अतिरिक्त सलमान खान प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘कागज’ भी Zee5 पर रिलीज होगी। इसमें पंकज त्रिपाठी लीड किरदार में हैं। बात करें राधे फिल्म की तो इसमें सलमान खान के अतिरिक्त दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ दिखाई देंगे।

यह फिल्म कोरियाई एक्शन फिल्म ‘द आउटलॉज’ का रीमेक है। मूवी 2021 में ईद के अवसर पर रिलीज होगी। फिलहाल सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा की मूवी ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग में लगे हुए हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

सलमान खान ने कहा ‘राधे’ थिएटर में ही होगी रिलीज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सलमान खान को उनकी आने वाली फिल्म ‘राधे’ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *