Breaking News

भीषण जाम की समस्या से गुजर रहा सलोन, जिम्मेदार मौन

सलोन/रायबरेली। रूट डायवर्जन के चलते सलोन नगर इन दिनों भीषण जाम की समस्या से गुजर रहा है। प्रयागराज राज्यमार्ग की ओर जाने वाले सरकारी और गैर सरकारी वाहनों की लंबी कतार होने से सलोन कस्बे का मुख्य चौराहा रोज जाम से कराह उठता है।गुरुवार को हालत यह थी कि सलोन कस्बे के परशदेपुर,ऊंचाहार मार्ग पर सैकड़ों वाहनों की कतार लगी रही।

रोडवेज बसों में बैठे लोग आजिज आकर उतर गए और पैदल ही गंतव्य की ओर रवाना हुए। मरीज को अस्पातल ले जा रही एंबुलेंस भी जाम में फंसी रही और सायरन बजाती रही पर निकलने का कोई रास्ता नहीं मिला। बाद में पुलिस ने किसी तरह उसे बाहर निकलवाया। वही अवैध तरीके से पार्किंग करने वाले डग्गामार वाहनों का भी सलोन में जाम लगने का मुख्य कारण है।

जबकि सड़क पर कब्जा जमाए पटरी दुकानदार जाम लगने के बावजूद अपनी दुकान किसी भी कीमत पर सड़क से हटाने को तैयार नही है। जिससे सड़क जाम की बाद से बदतर होती जा रही है।नवागन्तुक उपजिलाधिकारी दिव्या ओझा ने बताया कि कस्बे में रूट डायवर्जन को लेकर आवागमन बढ़ा है। पटरी दुकानदारों द्वारा द्वारा अगर अतिक्रमण कर ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ी जा रही है, तो जल्द ही शासन की गाइड लाइन के मुताबिक अतिक्रमण हटाया जाएगा।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...