Breaking News

विधायक के चित्र में कालिख पोतने से उंचाहार में गरमाई राजनीति

ऊँचाहार/रायबरेली। । क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लगी क्षेत्रीय विधायक व सपा पदाधिकारियों की होर्डिंग को अराजकतत्वों द्वारा फाड़ने का मामला प्रकाश में आया है, फिलहाल नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने ब्लाक प्रभारी की अगुवाई में कोतवाली में तहरीर देकर मामले में कार्यवाही की मांग की है।

गुरुवार को कोतवाली पहुंचकर ब्लाक प्रभारी बृजेश यादव की अगुवाई में सपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि बीते चार दिनों में क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लगवाई क्षेत्रीय विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडे व पार्टी के पदाधिकारियों की होर्डिंग को कुछ अराजकतत्वों ने फाड़ डाला है और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई है।

Loading...

वहीं मीडिया से बातचीत में सपा प्रभारी ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक मनोज पांडे द्वारा कराये गये विकास कार्य व उनकी लोकप्रियता से विरोधी घबराये हुए हैं। इसलिए इस तरह की उलजुलूल हरकतें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर एक सप्ताह के भीतर मामले में कार्यवाही नहीं की गई तो सपा कार्यकर्ता कोतवाली के भीतर धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे। फिलहाल सपा कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर रोष है और उन्होंने मामले में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि शिकायती पत्र मिला है जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्र

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जनपदों में घूमकर करते थे दुकानों की रेकी, रात में करते थे चोरी

रायबरेली। शहर कोतवाली क्षेत्र के कैपरगंज के पास चोरी की योजना बना रहे अंतरराज्यीय चोरों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *