Breaking News

सामंथा रुथ प्रभु को एक्स- हसबैंड नागा चैतन्य ने किया फोन, कह डाली ये बात

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सामंथा ने सोशल मीडिया पर फैन्स को इस बात की जानकारी दी थी कि वो मायोसिटिस से जूझ रही है।

इसके बाद से ही उनके फैन्स और दोस्त काफी परेशान हो गए थे। वहीं इस बीच ऐसा सुनने को मिला है कि सामंथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने उन्हें कॉल किया है और उनका हालचाल लिया है।

बात सामंथा और नागा चैतन्य के प्रोजेक्ट्स की करें तो एक ओर जहां सामंथा रुथ प्रभु अपनी अगली फिल्म यशोदा और शांकुतलम के डबिंग वर्क को पूरा करने में जुट गई हैं, तो दूसरी ओर नागा चैतन्य भी निर्देशक वेंकट प्रभु की फिल्म को लेकर बिजी हो चुके हैं।

याद दिला दें कि हाल ही में यशोदा का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। वहीं #नागा और सामंथा के बाकी प्रोजेक्ट्स के लिए भी फैन्स काफी एक्साइटिड हैं।

जानकारी के मुताबिक #सामंथा की तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं है, लेकिन पहले से बेहतर हैं और वो रिकवर हो रही हैं। बताया जा रहा है कि नागा चैतन्य और उनका परिवार भी, सामंथा और उनकी बीमारी को लेकर परेशान हो गया है। कहा जा रहा है कि नागा चैतन्य ने सामंथा को कॉल करके उनकी तबीयत का हाल-चाल लिया है।

याद दिला दें कि फैन्स दोनों के अलग होने से काफी दुखी थे, और अब उम्मीद कर रहे हैं कि अगर दोनों साथ न आएं तो कम से कम दोनों के बीच सब नॉर्मल तो हो जाए।

About News Room lko

Check Also

बेटी देवी और पति करण की बिपाशा ने शेयर की तस्वीर कही ये बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने हाल ही में ...