Breaking News

अब हमेशा घर से काम करेंगे ट्विटर के कर्मचारी, प्रबंधन जारी किये आदेश

दुनिया को अपनी गिरफ्त में लेकर आर्थिक तबाही मचाने वाली कोरोना वायरस के चलते ट्विटर ने अपने कर्मचारियों को हमेशा के लिए घर से काम करने देने के लिए अधिकृत कर दिया है. इतना ही नहीं इसके लिए उन्हें सामान्य कामकाजी दिन की तरह भुगतान किया जाएगा हैं. जानकारी के अनुसार नया विकल्प उन कर्मचारियों के लिए है, जिन्हें कुछ भूमिकाओं के लिए शारीरिक रूप से कार्यालय में उपस्थित होने की जरूरत नहीं है, लेकिन इसके बाकी 5,000 मजबूत कर्मचारियों के लिए ये विकल्प अब खुला है.

ट्विटर महामारी के संकट को देखते हुए होम मॉडल पर जाने वाली पहली कंपनियों में से एक थी. ट्विटर ने एक बयान में कहा है कि पिछले कुछ महीनों ने साबित कर दिया है कि यह मॉडल काम कर सकता है. इसलिए यदि हमारे कर्मचारी एक ऐसी भूमिका और स्थिति में हैं जो उन्हें घर से काम करने में सक्षम बनाता है और वे हमेशा के लिए ऐसा करना जारी रखना चाहते हैं, तो हम ऐसा करेंगे.

कंपनी ने कहा कि यदि नहीं, तो हमारे कार्यालय कुछ अतिरिक्त सावधानियों के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे जब हमें लगेगा कि वापस लौटना सुरक्षित है. कंपनी ने कहा कि कार्यालय खोलना उनका निर्णय होगा, वो भी तब जब हमारे कर्मचारी वापस आएंगे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

मेरठ में आज राजनीति के तीन दिग्गज, मायावती-अखिलेश करेंगे जनसभा, सीएम योगी शाम को करेंगे रोड शो

मेरठ:  आज दो पूर्व और एक वर्तमान मुख्यमंत्री मंगलवार को मेरठ में होंगे। बसपा सुप्रीमो ...