Breaking News

6000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy M12 भारत में 11 मार्च को मचाएगा तहलका, जानें कीमत

साउथ कोरिया की बड़ी टेक कंपनियों में शुमार सैमसंग (Samsung Company) लगातार भारतीय मार्केट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती हुई दिख रही है। ऐसा करने के पीछे कंपनी का सिर्फ यही मकसद है कि वो लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना सके। जहां पिछले दिनों सैमसंग ने Galaxy F62 को भारत में लॉन्च किया था। वहीं, अब इसी कड़ी में सैमसंग भारत में Galaxy M12 को लॉन्च करने जा रही है।

आपको बता दें कि गैलेक्सी एम12 की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया गया है। Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन को 11 मार्च को लॉन्च किया जायेगा। इसके लिए ऐमजॉन पर एक अलग पेज बना दिया गया है, जिसको देखने के बाद कहा जा सकता है कि इस फोन को ऐमजॉन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा।

स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले कंपनी की तरफ से कुछ अहम स्पेसिफिकेशन्स की भी पुष्टि कर दी है। Galaxy M12 में 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी टैगलाइन Monster Reloaded का इस्तेमाल कर रही है। Galaxy M12 में 6.5 इंच डिस्प्ले दी जाएगी।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में Exynos 850 8nm चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोन को दो स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। गैलेक्सी एम12 स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। लीक हो रही रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M12 को भारत में 12 हजार रुपये से कम में लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung Galaxy F62 Specification

अगर सैमसंग गैलेक्सी F62 में दिए गए फीचर्स की बात करें तो, इसमें 64MP प्राइमरी,12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5MP मैक्रो लेंस और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 7000mAh की बैटरी दी गई है। कैमरा 4K रिकॉर्डिंग के साथ-साथ अन्य फीचर जैसे नाइट हाइपर-लैप्स, स्लो-मो और सुपर-स्टेबल मोड्स को सपोर्ट करता है।

 

About Ankit Singh

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...