Breaking News

मेरे लिए चुनौतीपूर्ण थी संजय दत्त की भूमिका- नवनीत मलिक

मुंबई। ‘लव हॉस्टल’ से बॉलीवुड में कदम रखने से लेकर ‘हीरोपंती 2’ में तारा सुतारिया की प्रेमिका की भूमिका निभाने तक, नवनीत मलिक (Navneet Malik) ने कुछ उल्लेखनीय परियोजनाओं पर काम किया है और एक बार फिर एक आगामी फिल्म में एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में अपनी प्रतिभा साबित करेंगे।

अभिनेता अक्षय हरियानी के जन्मदिन पर वीडियो एल्बम “तेरे इश्क में “लॉन्च

अभिनेता ने कहा, “मेरे जैसे नवागंतुकों के लिए स्थापित अभिनेताओं के साथ काम करने का अवसर बहुत प्रेरक है। मैं इस तरह की अद्भुत परियोजनाओं पर काम करने के लिए खुश हूं और इसके लिए बहुत उत्साहित हूं।”

मातृत्व के सार का जश्न मनाता है “मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे” का “माँ के दिल से” गीत

वह आगे कहते हैं, “मैं परदे पर संजय दत्त की भूमिका निभाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं क्योंकि हर किसी को प्रसिद्ध बॉलीवुड सितारों के जीवन को चित्रित करने का मौका नहीं मिलता है। यह एक अद्भुत सीखने का अनुभव है और मैं इसे अपना सब कुछ दे रहा हूं।

नवनीत मलिक
इसे जोड़ते हुए नवनीत मलिक कहते हैं, “संजय दत्त जैसे महान स्टार के युवा संस्करण की भूमिका निभाना एक अद्भुत और चुनौतीपूर्ण अवसर है। रणबीर कपूर ने संजू में बहुत अच्छा काम किया है इसलिए मानदंड बहुत ऊंचे हैं और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत प्रयास कर रहा हूं कि मैं दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ूं।

क्रिकेट जगत के सबसे बड़े करप्शन स्कैंडल पर आधारित डॉक्यूमेंट्री कॉट ऑउट 17 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी

अभिनेता ने परियोजना के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया, लेकिन सूत्र बताते हैं कि फिल्म में नवनीत मलिक और मौनी रॉय के बीच एक लव एंगल है। अभिनेता की पिछली भूमिकाओं ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है और उसके पास पहले से ही एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। वर्कफ्रंट की बात करें तो नवनीत मलिक नीरज पांडे के अपकमिंग वेब शो में नजर आएंगे।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर जमेगी अजय-रकुल की जोड़ी, शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के ...