Breaking News

Sara Ali Khan ने धूम धाम से मनाई गणेश चतुर्थी, घर में यूँ किया बप्पा का स्वागत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  सोशल मीडिया क्वीन कहलाती हैं और उनके पोस्ट्स अक्सर वायरल होते हैं। उन्हें अक्सर खास मौकों पर भगवान की पूजा करते देखा गया है। गणेश चतुर्थी की धूम मची है तो ऐसे में सारा कैसे पीछे रह सकती हैं।

ऐसे में गणेश चतुर्थी के खास मौके पर सारा अली खान ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। सारा अली खान के इन फोटोज को फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

सारा अली खान ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें गणपति बप्पा के साथ दोनों मां बेटी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।  सारा और अमृता बीच में बिराजे बप्पा के साइड में खड़े पोज दे रही हैं और दूसरी में दोनों मां बेटी गणेश जी के साथ एक साथ पोज दे रही हैं।

सारा के पोस्ट पर सबा पटौदी ने कमेंट किया, ‘माशा अल्लाह, आप तीनों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।’ अपने कमेंट में सबा ने दिल के इमोजी भी इस्तेमाल किए हैं। वहीं सारा के एक फैन ने लिखा, ‘सारा, तुम कैसे हर बार दिल जीत लेती हो।’वहीं एक दूसरे ने कमेंट किया,’सारा का सारा रारा अंदाज, दिलखुश।’ इसके साथ ही ढेर सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं।

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...