Breaking News

मुंबई: कंगना रनौत के घर के बाहर चली गोली, तैनात किए गए पुलिस बल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नेपोटिज्म के खिलाफ हमला बोल दिया है. साथ ही बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के साथ दोहरा व्यवहार होने का भी आरोप लगाया है.

अब किसी से ना डरने वाली क्वीन कंगना रनौत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिससे उनके फैंस काफी ज्यादा शॉक हो गए हैं. एक लीडिंग टेबलाइड की खबर के मुताबिक कंगना रनौत के घर के बाहर गोली चली है. जिसके बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ मनाली में हैं, और टेबलाइड की खबर के मुताबिक शुक्रवार रात को कंगना ने अपने घर के बाहर बंदूक चलने की शिकायत की है.

Loading...

कंगना ने ये भी बताया है कि उन्हें गोली चलने की आवाज रात के करीब 11.30 बजे आई. हालांकि अभी पुलिस को इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्ट्रेस का ये मानना है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस में खुलकर कई बातें कही हैं और उन्हें डराने के लिए ये काम किया जा रहा है. वहीं खबरों के मुताबिक पुलिस कंगना की शिकायत के बाद जांच में जुट गई है और कंगना की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके घर के बाहर पुलिस तैनात कर दिए गए हैं.

टेबलाइड की खबर की माने तो, कंगना ने बताया कि मैं ऐसा महसूस करती हूं क्योंकि मैंने कुछ ऐसे लोगों पर कमेंट किए हैं जो गुंडागर्दी के लिए जाने जाते हैं. ये उन लोगों की तरफ से मेरे लिए चेतावनी हो सकती है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि ऐसा उनके साथ पहले कभी नहीं हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस ने कई लोगों के गोली सुनने की बात पुलिस को बताई है. बता दें कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई नामी डायरेक्टर्स और स्टार किड के राज खोले हैं. जिसके बाद से ही एक्ट्रेस खुद को खतरे में महसूस कर रही हैं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कैंसर से जंग हारी फैशन डिजाइनर सिमर दुग्गल, मलाइका अरोड़ा ने लिखा ये भावुक पोस्ट

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को खूबसूरत और स्टाइलिश बनाने वाली फैशन डिजाइनर सिमर दुग्गल का निधन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *