Breaking News

एएमसी सेंटर और कॉलेज में आयोजित किया गया मेधावी छात्र छात्राओं का अभिनंदन समारोह

लखनऊ। प्रोफेसर संजय सिंह, कुलपति, बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय (बीबीएयू), लखनऊ ने छावनी स्थित सेना चिकित्सा कोर केंद्र एवं कॉलेज लखनऊ के मेजर एलजे सिंह, अशोक चक्र, प्रेक्षागृह में आयोजित एक समारोह में आधुनिक कार्यालय प्रबंधन में स्नातकोत्तर डिप्लोमा, कार्यालय प्रबंधन में डिप्लोमा और इन्वेंटरी एवं स्टोर प्रबंधन में डिप्लोमा के मेधावी छात्रों को सम्मानित किया।

बीबीएयू के कुलपति और वरिष्ठ गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत आर्मी मेडिकल कोर सेंटर और कॉलेज के कमांडेंट एवं प्रभारी एएमसी रिकॉर्ड्स और आर्मी मेडिकल कोर के कर्नल कमांडेंट लेफ्टिनेंट जनरल संदीप मुखर्जी ने किया।

लेफ्टिनेंट जनरल संदीप मुखर्जी ने एएमसी सेंटर और कॉलेज में संचालित किए जा रहे पाठ्यक्रमों के लिए, रंगरूटों और लड़ाकों के लिए पाठ्यक्रमों को मान्यता देने के प्रयासों के लिए और एक दूरदर्शी नेतृत्व प्रदान करने के लिए कुलपति का आभार व्यक्त किया। उन्होंने मान्यता प्रदान करने की प्रक्रिया के दौरान दिए गए सहयोग और मार्गदर्शन के लिए विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया । उन्होंने आगे जोर दिया कि सेवा पाठ्यक्रमों की मान्यता तालमेल और सामंजस्यपूर्ण सीखने की प्रक्रिया का एक उत्कृष्ट उदाहरण है।

प्रोफेसर संजय सिंह, वाइस चांसलर ने एएमसी सेंटर और कॉलेज द्वारा पाठ्यक्रम को पूरा करने के लिए किए गए प्रयासों की सराहना की और इसे सेवाओं की आवश्यकता के साथ-साथ विश्वविद्यालय के मानक के अनुरूप बनाने के लिए इसे सौहार्दपूर्ण रूप से संतुलित बताया।

रिपोर्ट – दया शंकर चौधरी

About reporter

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...