Breaking News

सरफराज ने ट्वीट किया लाइक और मच गया बवाल, फैंस बोर्ड से पूंछ रहे ये सवाल

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज खत्म हो गई है। ये सीरीज दोनों ही टीमों के लिए कुछ खास नहीं रही और सारे मैच ड्रॉ हो गए। इस सीरीज में जहां एक तरफ पाकिस्तानी बल्लेबाज परेशानी में नजर आए वहीं टीम में चार साल के बाद वापसी कर रहे सरफराज अहमद ने आते ही गदर मचा दिया। सरफराज ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और इसके बाद कई फैंस ट्विटर पर बोर्ड से ये सवाल पूंछ रहे हैं कि सरफराज को इतने सालों तक क्यों नहीं खिलाया गया।

सरफराज ने पहले न्यूजीलैंड टेस्ट से ही लय पकड़ी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सरफराज ने पहले मैच की दोनों पारियों में अर्द्धशतक बनाए, 86 और 53 के स्कोर पर वापसी की और अंत में श्रृंखला के दूसरे और अंतिम मैच में अपनी 9 साल लंबी शतक-रहित लकीर को तोड़ दिया। सरफराज ने पहली पारी में 78 रन बनाए और दूसरी में 118 रनों की निर्णायक पारी खेलकर पाकिस्तान को मैच बचाने में मदद की। सरफराज को इसी शानदार प्रदर्शन की बदौलत मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड दिया गया।

सूर्यकुमार ने 3 शब्दों में दिया वाइफ देविशा के सवालों का जवाब

दरअसल सरफराज के इस शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान बाबर आजम ने उनके लिए मैदान में खड़े होकर तालियां बजाई जिसके बाद ट्विटर पर अचानक उनकी आलोचना होने लग गई और एक यूजर ने ट्वीट किया कि चार साल तक पानी में बिठाया रखा और अब एक्टिंग तो देखें इसके साथ उसने बाबर का सेलीब्रेशन का फोटो भी शेयर किया।

ये ट्वीट खास तब बन गया जब इसे खुद सरफराज अहमद ने लाइक किया। सरफराज के लाइक का साइन देखकर ये हर तरफ वायरल होने लग गया और लोगों ने बाबर के मजे लेने शुरू कर दिए। हालांकि बाद में उन्होंने इसे अनलाइक कर दिया ताकि विवाद ना बने।

दूसरे टेस्ट की समाप्ति के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने बाबर से पूछा- सरफराज ने पाकिस्तान की इज्जत बचाई। आप नहीं समझते कि सरफराज को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भी मौका मिलना चाहिए था? आपको पछतावा है कि वह चार साल तक टीम में नहीं थे? इ पर बाबर ने कहा- नहीं, मुझे कोई पछतावा नहीं है। बाबर इस जवाब के बाद इधर-उधर देखने लगे।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...