Breaking News

विद्यालय जल्द करेगा पत्रिका का प्रकाशन : के एन मिश्र

गांधी इन्टर कालेज में धूमधाम से मनी गांधी जयन्ती

रायबरेली। डलमऊ विकास खण्ड के घोरवारा कस्बे के श्री गांधी इन्टर कालेज में गांधी व शास्त्री जी की जयन्ती धूमधाम से मनाई गई। कार्यक्रम का संचालन शिवकुमार अवस्थी ने किया। जयन्ती के अवसर पर संस्था अध्यक्ष के एन मिश्र ने ध्वजारोहण किया। तत्पश्चात कार्यक्रम का शुभारम्भ गांधी व शास्त्री जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण से हुआ।

कार्यक्रम में सरस्वती वन्दना, स्वागत गीत ल, भाषण व निबंध प्रतियोगिता भी हुयी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानाचार्य डा. रत्नाकर द्विवेदी ने कहा कि हमें दोनो महापुरुषों के जीवन से सीख लेने की आवश्यकता है। आज के दौर में दोनो ही महापुरुषों के विचार प्रेरणास्पद उन्हें अनुकरण की आवश्यकता है। संस्था अध्यक्ष केएन मिश्र ने कार्यक्रम की सराहना की।

कहा की सभी प्रतिभागी बच्चों को अगले कार्यदिवस में एक डिस्कनरी प्रदान की जायेगी। साथ ही बताया की जल्द ही विद्यालय पत्रिका का प्रकाशन होगा फरवरी तक सभी को पत्रिका मिल जायेगी। कार्यक्रम में अर्पिता सिंह, दिव्यांशी सिंह, रचना, साक्षी, सुभासिनी सोनम द्विवेदी,श्रेया सिंह, नैन्सी यादव, महिमा मिश्रा आदि बच्चों ने कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। साथ ही विद्यालय के अध्यापक अरविंद कुमार पाण्डेय, संजय शुक्ल, कोमल, लक्ष्मी शंकर, दुर्गेश कुमार आदि ने संबोधित किया। मौके पर भारी संख्या में बच्चे मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सम्मानित किए गए सचिन गौरी वर्मा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चौरी चौरा/गोरखपुर। शहीद नगर चौरी चौरा के निवासी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *