Breaking News

वृंदावन में श्रद्धालु को लाठी-डंडे से पीटा, आरोपियों की तलाश शुरू

यूपी के मथुरा में वृंदावन (Vrindavan) को शर्मसार करने वाली घटना में पार्किंग संचालकों ने बाहर के श्रद्धालुओं से मारपीट की। मारपीट में एक श्रद्धालु के कपड़े फाड़ दिए। शनिवार दोपहर घटना का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया।

यूपी नगर निकाय चुनाव : दो चरणों में होंगे चुनाव, 13 मई को मतगणना

वृंदावन

पुलिस ने खुद जैंत थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वृंदावन सुनरख रोड का मामला बताया जा रहा है।

वहीं वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स को लोग पीट रहे हैं। हालांकि कई अन्य लोग उसे बचाने की कोशिश में लगे हैं लेकिन वहां दबंगों ने किसी की न सुनी और उसे पीटते गए। शख्स को इतना मारा गया कि उसके कपड़े फट गए। इसके बाद वहां मौजूद एक अन्य शख्स ने उस पीड़ित को अपना गम्छा कमर पर बांधने के लिए दिया। इसके बाद भी दबंग नहीं रुके और उसपर डंडे बरसाते गए।

वीडियो में रामताल रोड पर छह शिखर मंदिर के पास वाली एक पार्किंग पर संचालक और दबंग श्रद्धालुओं को लाठी-डंडों से पीटते दिख रहे हैं। दो मिनट नौ सेकंड के वीडियो में दिख रहा है कि मारपीट में कपड़े फाड़ने से एक श्रद्धालु नग्न हो गया। उसके बाद भी उसके साथ मारपीट की जा रही है।

श्रद्धालु कौन और कहां के थे, यह पता नहीं चल सका। घटना के बाद वह अपने गंतव्य को चले गए। पुलिस ने अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज किया है। सीओ सदर प्रवीन मलिक ने बताया कि वीडियो के आधार पर आरोपियों को चिह्नित कर लिया गया है। पार्किंग का लाइसेंस निरस्त कराया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...