Breaking News

शादी के सीजन में ओवर साइज्ड ज्वैलरी का ट्रेंड आपको देगा परफेक्ट लुक, यहाँ देखे…

शादी हर लड़की का सपना होता है. शादी के लुक में कोई भी कमी न रह जाए और वो अपनी शादी में सबसे सुंदर दिखे इसके लिए हर लड़की तमाम कोशिशें करती है. शादी का जोड़े से लेकर ज्वैलरी तक ब्राइड्स अपने लुक को दूसरों से जुदा दिखाने के लिए कई बार ट्राई करती हैं, लेकिन थक हारकर उन्हीं पुराने लुक्स को कैरी कर लेती हैं. इस शादी के सीजन में आप भी दुल्हन बनाने जा रही हैं या आने वाले समय में बनने वाली हैं तो पुराना फैशन छोड़िए, इस बार ओवर साइज्ड ज्वैलरी को ट्राई कीजिए.

आजकल ओवर साइज्ड ज्वैलरी का ट्रेंड काफी है. आज देखते हैं लेटेस्ट ‘ओवरसाइज्ड ज्वेलरी’ के ट्रेंड, जिन्हें देखकर आप आइडिया ले सकते हैं और बॉलीवुड दीवाज से इंस्पिरेशन लेकर शादी में ट्राई कर सकती हैं.

मांग टीका और कानों के झुमके
दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में लाल रंग के लहंगे के साथ पोल्की स्टाइल में ओवर साइज्ड ज्वैलरी को कैरी किया था. अपने ब्राइडल लुक में दीपिका ने ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स व मांग-टीका ऐड किया था, जो उन्हें बहुत शानदार लुक दे रहा था. आप भी इस लुक को आसानी से कैरी कर सकती हैं.

रियल गोल्ड 4-डी ज्वैलरी
आजकल की शादियों में गोल्ड से ज्यादा आर्टिफिशियल ज्वैलरी का ट्रेंड है. ब्राइडल लुक में कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो रियल गोल्ड 4 डी ज्वैलरी को कैरी कर सकती हैं. ये ज्वैलरी सिर्फ ब्राइडल लुक में नहीं बल्कि पार्टीज में भी कैरी किया जा सकता है.

About News Room lko

Check Also

आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व धरोहर दिवस? जानें कैसे होता है स्मारकों का चयन

हर साल 18 अप्रैल के दिन विश्व धरोहर दिवस मनाया जाता है। इस खास दिन ...