Breaking News

दृश्यम फिल्म देखकर युवक ने अपनी मां के प्रेमी की हत्या, पत्थर से कूच दिया सिर

दृश्यम फिल्म देखकर एक युवक ने अपनी मां के प्रेमी की हत्या की साजिश रची। पत्थर से सिर और मुंह कूच दिया फिर चाकू से प्राइवेट पार्ट भी काट डाला। शव को 35 वाहिनी पीएसी बटालियन बंधा रोड के पास फेंक कर भाग निकला था।

पूछताछ में पुलिस को बताया कि 20 से अधिक बार उसने दृश्यम फिल्म देखी थी। हत्या का आरोपित और मृतक दोनों में से कोई भी व्यक्ति मोबाइल फोन नहीं रखता था। महानगर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया।

दो मई को उसने सिद्धार्थ को घर से निलकते देखा था। युवक ने पूछताछ में बताया कि उसने 20 से अधिक बार दृश्यम फिल्म देखने की बात बताई। योजना के तहत चार मई की शाम सिद्धार्थ के घर के पास पहुंचा। इसके बाद योजना के तहत सिद्धार्थ को बहला फुसलाकर शराब की दुकान पर ले गया। दोनों ने शराब पी।

इसके बाद बंधा रोड पर धक्का देकर सिद्धार्थ को गिरा दिया। फिर पत्थर से सिर और मुंह कूचकर उसे मार डाला। इसके बाद चाकू से गोदा और प्राइवेट पार्ट काटकर भाग गया था। तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पड़ताल की गई तो निशातगंज में एक कैमरे में दोनों साथ दिखे थे।

डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि गिरफ्त में आया आरोपित मड़ियांव इलाके का रहने वाला है। आरोपित ने बीते चार मई की रात को मड़ियांव इलाके के रहने वाले सिद्धार्थ मिश्रा (34) की पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी थी। सिद्धाथ पेशे के सिक्योरिटी गार्ड था। सिद्धार्थ का सौतेला भाई आरोपित का दोस्त था। जिसके कारण सिद्धार्थ का आरोपित के घर आना जाना था। इस बीच सिद्धार्थ के युवक की मां से संबंध हो गए। इसकी जानकारी होने पर उसने हत्या की योजना बना डाली।

About News Room lko

Check Also

पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के 59 रेल कर्मचारी हुए सेवानिवृत्ति

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मण्डल रेल प्रबन्धक कार्यालय के बहुउद्देशीय हाल में आज ...