धनुष भंग लीला का मंचन देख दर्शक हुए मंत्रमुग्ध, परशुराम लक्ष्मण संवाद का उठाया लुत्फ

बिधूना/औरैया। श्री रामलीला महोत्सव समिति बिधूना के तत्वाधान में चल रहे रामलीला महोत्सव में बीती रात धनुष भंग लीला का सुविख्यात कलाकारों द्वारा मंचन किया गया जिसे देख दर्शक मंत्रमुग्ध हुए। लक्ष्मण परशुराम संवाद ने जमकर महफिल में समां बांधा।

इस रामलीला महोत्सव में धनुष यज्ञ मंचन के मौके पर कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए कार्यक्रम संयोजक एवं पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस में कहा कि सामाजिक बुराइयों को मिटाने के लिए आज के परिवेश में सांस्कृतिक आयोजन बहुत जरूरी है। ऐसे धार्मिक आध्यात्मिक सांस्कृतिक आयोजनों से लोगों को सदाचरण करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने दर्शकों को भी कार्यक्रम की सफलता के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Loading...

इस धनुष भंग कार्यक्रम में लक्ष्मण परशुराम संवाद ने दर्शकों को भाव विभोर कर मंत्रमुग्ध कर दिया वही नर्तक पूजा के नृत्य ने भी महफिल में जमकर समा बांधा। इस कार्यक्रम के अवसर पर डॉ. शिवकुमार तिवारी, डॉ. श्यामू दुबे, प्रमुख समाज सेवी दादा ज्ञान सिंह यादव, राजेश प्रताप सिंह यादव, राजू मिश्रा, हरगोबिन्द सिंह सेंगर, बड़े गुप्ता, चुनमुन स्वर्णकार, सुमेंद्र पोरवाल, अमन गुप्ता, महेश बाथम, हर्ष प्रताप सेंगर आदि प्रमुख लोगों के साथ भारी संख्या में दर्शक मौजूद थे। रामलीला महोत्सव के आयोजन में कोरोना से बचाव के नियमों का भी पालन कराया गया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

आज इन 5 राशियों पर होगी माता लक्ष्मी की कृपा, जाने अपनी राशि का फल

आज शुक्रवार का दिन है। ज्योतिष में शुक्र को दैत्यों का गुरु यानि दैत्यगुरु माना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *