Breaking News

बाइक सवार युवक जहरखुरानी का हुआ शिकार

बिधूना/औरैया। इटावा से बिधूना क्षेत्र में अपने साढू को रुपए देने बाइक से आ रहे युवक को रास्ते में जहर खुरानियों ने बाइक पर लिफ्ट लेकर और उसे बेहोश कर उसकी हजारों रुपए की नकदी हडप ली और फरार हो गए। बेहोशी की हालत में युवक को बिधूना के एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम कैकालीपुरा इटावा निवासी लगभग 30 वर्षीय दीपू अपने घर से बाइक पर सवार होकर बिधूना थाना क्षेत्र के ग्राम कछपुरा मऊ निवासी अपने साढू संजेश को शनिवार को रुपए देने आ रहे थे। तभी उक्त युवक से दो जहरखुरानो बिधूना तक ले चलने का अनुरोध कर उसकी बाइक पर सवारी कर ली।

रास्ते में जहर खुरानो ने उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया दिया, जिससे बाइक सवार युवक को बेहोशी आने लगी। तभी बिधूना भरथना मार्ग पर धनवाली पुल के समीप उक्त जहर खुरान बाइक से उतर कर चले गए अर्ध बेहोशी की हालत में बाइक सवार युवक को जैसे-तैसे समीप के गांव भगवानपुरा पहुंचा, जहां से उनके रिश्तेदारों को सूचना दी गई।

रिश्तेदारों ने उसे उपचार के लिए बिधूना के एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। समाचार लिखे जाने तक उक्त युवक अर्ध बेहोशी की हालत में था। बताया गया है कि वह अपने साढू को लगभग 10000 रुपए देने आ रहा था जो जहर खुरानो ने हड़प लिए है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...